सरिता विशेष

बौलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनस का प्यार भरा ररिश्ता अब परवान चढ़ रहा है. हर तरफ उनके रिलेशन की ही चर्चा है. वह हर जगह साथ ही दिखाई देते हैं और ज्यादातर समय एक दूसरे के साथ बिताते हैं. पिछले दिनों निक को लेकर वह भारत आई थीं. प्रियंका ने निक को अपने परिवार के साथ-साथ बौलीवुड के अपने क्लोज फ्रेंड्स से भी मिलवाया था. इसके बाद दोनों छुट्टियां मनाने गोवा चले गए. फिलहाल निक अपने देश वापस लौट चुके हैं लेकिन इन दोनों की नजदीकियां को देखते हुए, ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं.

अब से पहले प्रियंका निक के साथ अपने शादी या रिलेशनशिप पर मीडिया में कुछ नहीं कहा था लेकिन अब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है और शादी से लेकर रिलेशनशिप पर खुलकर अपनी राय दी हैं. बौलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि वह शादी संस्था में भरोसा रखती हैं और अपने जीवन में किसी समय वह शादी के बंधन में जरूर बंधेंगी. अदाकारा ने कहा कि शादी का यह मतलब नहीं कि नारीवादी के तौर पर महिला का मान कम हो जाता है या बढ़ जाता है.

bollywood

प्रियंका चोपड़ा ने ईटी औनलाइन से कहा, “मुझे शादी करने का विचार पसंद है. मैं किसी वक्त शादी जरूर करना चाहूंगी. उन्होंने कहा , ‘और हां, मुझे नहीं लगता कि शादी से आपका नारीवादी के तौर पर कद घट जाता है या बढ़ जाता है या आप और नारिवादी हो जाते हैं या नहीं होते. नारीवाद के बारे में असल में महिला यह कहती है कि हमारे बारे में कोई सोच बनाए बिना हमें अपनी पसंद को चुनने दें. बस इतना ही. यह किसी को गाली देना नहीं है. यह कुछ साबित करना नहीं है.

bollywood

प्रियंका से जब रोमांस के लिए सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “मुझे ऐसा लगता है कि मैं सुपर रोमांटिक हूं और ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए?”

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए प्रियंका ने कहा, “मुझे ऐसा फील होता है कि जब मैं खुश होती हूं तो अपने आप को सबसे सुंदर महसूस करती हूं. मुझे रियल में ऐसा फील होता है कि एक अगर महिला सबसे अच्छा कुछ पहन सकती है तो वह है उसका आत्मविश्वास. आपके कपड़े, जूते, बैग यह सब तो एक पैकेजिंग का हिस्सा है.”

sarita magazine

बता दें, पूर्व मिस वर्ल्‍ड ने हौलीवुड में एंट्री करने से पहले हिंदी सिनेमा में अपनी धाक जमाई. हौलीवुड में उन्होंने बतौर गायिका अपना करियर शुरू किया और इसके बाद अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ में मुख्य भूमिका निभाई. इस शो ने उन्हें विश्‍व स्‍तर पर पहचान दिलाई. उन्‍होंने फिल्‍म ‘बेवाच’ से हौलीवुड फिल्‍मों में डेब्‍यू किया जिसमें उन्‍होंने खलनायिका की भूमिका निभाई थी. इसके बाद उन्‍हें ‘ए किड लाइक जैक’ में भी किरदार मिला.