सरिता विशेष

बौलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अक्सर ही कोई ना कोई कारनामा करके लाइमलाईट आ ही जाती हैं. फिर चाहे वो पीपुल्स च्वायस अवार्ड जीतना हो, निक जोनास के साथ स्पाट किया जाना हो या विदेशों में अपने नाम की धाक जमाना. इस समय प्रियंका को लेकर जो ताजा खबर आई है वो उनके फैन्स को खुश करने वाली है क्योंकि बड़े बड़े भारतीय दिग्गजों को पीछे छोड़ कर ये देसी गर्ल अब इंस्टाग्राम की फौलोअर्स लिस्ट में नंबर वन हो गई हैं.

प्रियंका के फौलोवर्स की संख्या अब 25 मिलियन तक पहुंच गई है. जबकि दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में 24.9 मिलियन के साथ दूसरे और विराट कोहली 22.7 मिलियन के साथ तीसरे स्थान पर हैं. आलिया भट्ट के 22.7 मिलियन, श्रद्धा कपूर के 21.7 मिलियन, सलमान खान के 17.3 मिलियन, शाहरुख खान के 13.3 मिलियन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 13.5 मिलियन और अमिताभ बच्चन के 9.5 मिलियन फौलोअर्स हैं. मजे की बात यह है कि प्रियंका के खास दोस्त निक जोनास के भी 15.5 मिलियन फौलोवर्स हैं .

वैसे प्रियंका ने फेसबुक पर भी धाक जमा रखी है जहां उनके 37 मिलियन फौलोवर्स हैं. ट्विटर पर ये संख्या 23 मिलियन है.

बता दें प्रियंका चोपड़ा ने साल 2016 में प्रकाश झा की फिल्म जय गंगाजल में काम किया था और उसके बाद वो अमेरिका चली गईं. प्रियंका ने अमेरिका में टीवी शो क्वांटिको के तीन सीजन किये. उनकी पहली हौलीवुड फिल्म रिलीज हो चुकी है और दो फिल्में (अ किड लाइक जैक और इजंट इट रोमांटिक) अभी आनी बाकी है. कुछ समय पहले ही प्रियंका, सिंगर और एक्टर निक जोनास के साथ दोस्ती के कारण चर्चा में आईं थीं और अब तो वो उन्हें लेकर मुंबई भी आ गई हैं.

मालूम हो कि प्रियंका दो साल बाद अमेरिका में अपना शो क्वांटिको खत्म कर वापस हिंदी फिल्मों में काम करने के लिए आ रही हैं. सलमान खान के साथ उनकी ‘भारत’ इसी महीने शुरू होगी. अभी वो अमेरिका में ही हैं. इस बीच प्रियंका चोपड़ा के 18 साल पहले मिस वर्ल्ड बनने के सफर पर एक किताब लिखी गई है. असीम छाबरा की इस किताब का नाम ‘द इनक्रेडिबल स्टोरी औफ अ ग्लोबल बौलीवुड स्टार’ है और ये अगले हफ्ते रिलीज होगी. इसमें ये बताया गया है कि किस तरह उन्होंने अपने एक्सेंट पर काम किया और कितनी मेहनत की.

CLICK HERE                  CLICK HERE                     CLICK HERE