लगातार दो दिन की गहमा गहमी के बाद प्रियंका चोपड़ा की शादी को लेकर कुछ तस्वीर साफ होती नजर आ रही है. प्रियंका चोपड़ा के अति नजदीकी सूत्र इस बात पर मुहर लगा रहे हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान के साथ अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘‘भारत’’ को न करने का फैसला कर लिया है. क्योंकि फिल्म ‘‘भारत’’ की कुछ शूटिंग अक्टूबर माह में होनी है, जबकि प्रियंका चोपड़ा अक्टूबर माह में किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं करना चाहतीं.

सूत्रों की माने तो प्रियंका चोपड़ा निर्माता सिद्धार्थ रौय कपूर की सोनाली बोस निर्देशित फिल्म ‘‘द स्काई इज पिंक’’ की शूटिंग अक्टूबर माह से पहले ही खत्म कर देंगी. उसके बाद वह शादी के लिए कुछ समय के लिए अभिनय से दूरी बना सकती हैं.

यूं तो प्रिंयका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की खबर पर प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां मधु चोपड़ा अभी भी खामोश हैं. मगर प्रियंका चोपड़ा की बुआ कामिनी चोपड़ा हांडा के अनुसार प्रियंका चोपड़ा दो दिन पहले 25 जुलाई को उनके घर पर थीं और वह प्रियंका के निर्णय से खुश हैं.

उधर प्रियंका चोपड़ा के ही नजदीकी सूत्र मानकर चल रहे हैं कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी अक्टूबर माह में होगी. पर यह भारत या अमरीका की बजाय डेस्टीनेशन वेडिंग हो सकती है.

Tags: