इस साल बौलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को ‘एशिया की सबसे सेक्सी महिला’ का खिताब दिया गया है. उन्होंने एक नया रिकार्ड बनाते हुए पांचवी बार ‘एशिया की सबसे सेक्सी महिला’ के टाइटल को हासिल किया है.

दरअसल, क्वांटिको फेम एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को ब्रिटेन में एक सालाना चुनाव में एशिया की सबसे सेक्सी महिला माना गया है. यह चुनाव लंदन के साप्ताहिक समाचारपत्र ईस्टर्न आई द्वारा कराया गया. यह चुनाव आनलाइन सर्वे के द्वारा किया गया था.

’50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन’ चुनाव में प्रियंका चोपड़ा ने दीपिका पादुकोण और कैटरीना को पछाड़ कर शीर्ष स्थान को हासिल कर लिया है. जबकि साल 2016 में दीपिका पादुकोण को यह टाइटल मिला था. बता दे कि प्रियंका ने रिकार्ड बनाते हुए पांचवी बार इस टाइटल को अपने नाम किया है.

प्रियंका चोपड़ा ने इस आनलाइन सर्वे में उनके लिए वोट करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, ‘ मैं इसका क्रेडिट नहीं ले सकती हूं. इसका क्रेडिट मेरे जेनेटिक्स और आपकी नजर को जाता है.’ आगे उन्होंने कहा, ‘ मैं इसके लिए आप सभी की आभारी हूं और मेरे लिए आगे भी इस खिताब को बनाए रखना महत्वपूर्ण है.’

‘ईस्टर्न आई’ के एंटरटेनमेंट एडिटर और ’50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन’ के संस्थापक असजाद नजीर ने चोपड़ा को ‘ सुंदर, दिमाग वाली, बहादुर और अच्छी दिल’ वाली महिला का मिश्रण बताया है.

प्रियंका चोपड़ा के अलावा इस सर्वे में भारत की छोटे पर्दे की स्टार निया शर्मा ने भी बाजी मार ली है जी हां, टीवी सीरियल ‘जमाई राजा’ की ‘रोशनी’ यानि निया शर्मा बौलीवुड की कई हसीनाओं को पछाड़ कर एशिया की सबसे सेक्सी औरतों में दूसरे स्थान पर रहीं. ब्रिटेन के अखबार ने 25 साल की इस अभिनेत्री को बौलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना, कैफ आलिया भट्ट और सोनम कपूर से भी ज्यादा सेक्सी करार दिया है.

ये खिताब पाने के बाद निया शर्मा ने कहा, ”मैं सेक्सी और खूबसूरत पैदा नहीं हुई थी. पिछले पांच सालों में मैंने अपने लुक के ऊपर काफी ध्यान दिया है. मैंने अपने आपको काफी बदला है और अपने लुक पर इतना ध्यान देना कोई बुरी बात नहीं है.’ निया ने कहा है कि अब वह प्रियंका चोपड़ा जैसी ऊंचाई तक पहुंचने का साहस कर सकती हैं.

इस सूची में दीपिका पादुकोण तीसरे स्थान, आलिया भट्ट चौथे स्थान और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान पांचवें स्थान पर हैं. वहीं, इस सूची में कैटरीना कैफ का स्थान सातवां और श्रद्धा कपूर का स्थान आठवां है.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं