सरिता विशेष

बौलीवुड में खबर गर्म है कि बौलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की जिंदगी में एक नया इंसान आ गया है. सूत्रों के अनुसार प्रियंका चोपड़ा और पच्चीस वर्षीय अंतरराष्ट्रीय पौप गायक व अभिनेता निक जोनास के बीच पिछले एक वर्ष से प्यार की खिचड़ी पक रही है. सूत्रों के अनुसार यह दोनों पहली बार उस वक्त सूर्खियों में आए थे, जब दोनों एक साथ हाथ में हाथ डाले एक समारोह में रेड कारपेट पर शिरकत करते हुए नजर आए थे. उसके बाद से कई बार यह दोनों एक साथ देखे जा चुके हैं.

bollywood

सूत्रों की माने तो प्रियंका चोपड़ा व निक जोनास हौलीवुड में ‘ब्यूटी एंड बीस्ट’ के लाइव कंर्सट में भी नजर आ चुके हैं. फिर 27 मई 2018 को डोजर्स बेसबाल गेम में एक साथ नजर आए. 28 मई को यह दोनों लौस एंजेल्स के एक रेस्टारेंट में कुछ अन्य दोस्तों के साथ डिनर करते हुए नजर आएं.

मजेदार बात यह है कि प्रियंका चोपड़ा व निक जोनास के एक साथ खुशी के मूड की तस्वीरें निक जानेास व प्रियंका चोपड़ा के अलावा उनके करीबी दोस्त भी लगातार इंस्टाग्राम सहित कई सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. इससे बौलीवुड में चर्चा गर्म हुई है कि प्रियंका चोपड़ा व निक जोनास के बीच प्यार की खिचड़ी पक रही है. वैसे अभी तक इस मसले पर प्रियंका चोपड़ा या निक जोनास की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है.