‘देवों के देव महादेव’, ‘सपने सुहाने लड़कपन के’, ‘गीत’, ‘हर घर कुछ कहता है’ और ‘बेहद’ जैसे टीवी सीरियलों में अहम भूमिकाएं निभा चुके अभिनेता पीयूष सहदेव इन दिनों पुलिस के चंगुल में फंस चुके हैं. मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने उन्हें बलात्कार के आरापे में 27 नवंबर तक के लिए गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस 28 नवंबर को उन्हें अदालत में पेश करेगी. पुलिस के अनुसार पीयूष सहदेव पर एक मौडल ने बलात्कार करने का आरोप लगाया है.

सूत्रों के अनुसार इस मौडल ने पीयूष सहदेव के खिलाफ 20 नवंबर को वर्सोवा पुलिस थाणे में बलात्कार का आरोप लगाते हुए हुए एफआईआर दर्ज करायी थी. जिस पर कारवाही करते हुए पुलिस ने पीयूष सहदेव को 22 नवंबर को उनके घर से गिरफ्तार किया था. अब 27 नवंबर तक वह पुलिस कस्टडी में रहेंगे तथा 28 नवंबर को उन्हें अदालत के सामने पेश किया जाएगा. अब यह अदालत पर निर्भर करेगा कि पीयूष सहदेव को जमानत दे या नहीं.

वैसे अभिनेता पीयूष सहदेव काफी दिनों से विवादो में हैं. कुछ समय पहले उनकी पत्नी आकांक्षा रावत ने उन पर दूसरी लड़कियों से अवैध संबंध रखने के आरोप लगाते हुए उनसे तलाक लेने की बात कही थी, जिस पर पीयूष ने कभी बात नहीं की. हां! पीयूष ने अपनी सफाई में सिर्फ इतना ही कहा था कि उनके अवैध संबंधों की बातें महज अफवाह हैं.

Tags:
COMMENT