इन दिनों पूरे विश्व में बौलीवुड का डंका बज रहा है. अब सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं बल्कि पूरे विश्व के कलाकार व फिल्म तकनीशियन बौलीवुड से जुड़ रहे हैं. अब इसमे एक नया जुड़ा है स्वीडन निवासी और 2016 में ‘‘मिस ग्लोबल स्वीडन’’ चुनी जा चुकी लीनिया जोहान्सन का.

लीनिया जोहान्सन इन दिनों निर्माता सुनील यादव व प्रदीप कुमार यादव की ‘‘निर्मल क्रिएशंस’’ के बैनर तले बन रही फिल्म ‘‘लव टर्न’’ से बौलीवुड में अभिनेत्री व डांसर के तौर पर कदम रख रही हैं. श्रीनिवास निर्देर्शित रोमांटिक, हौरर व रोमांचक फिल्म ‘‘लव टर्न’’ में लीनिया जोहान्सन पर एक पार्टी डांस नंबर के साथ कुछ दृश्य फिल्माए जाने हैं. फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द लखनउ में शुरू होनी है. मगर लीनिया जोहान्सन काफी उत्साहित हैं.

लीनिया जोहान्सन का बौलीवुड से जुड़ने का कोई ईरादा नहीं था. वह कहती हैं-‘‘सच तो यही है कि मैने बौलीवुड का हिस्सा बनने के बारे में कभी सोचा ही नहीं था. मैं तो इसी साल भारत घूमने के मकसद से आयी थी. पूरे दो माह के प्रवास के दौरान मैने भारतीय सभ्यता व संस्कृति के साथ साथ यहां की मौडलिंग और फिल्म इंडस्ट्री के संबंध में जानकारी हासिल की.उसके बाद मेरे अंदर बौलीवुड से जुड़ने की इच्छा पैदा हुई.

मेरे दिमाग में आया कि मुझे भी बौलीवुड में अपना एक मुकाम बनाना चाहिए. मैने महसूस किया कि मुझे भारतीय पोशाकों और भारतीय ज्वेलरी पसंद आने लगी हैं. मैने कई बड़े बड़े आइटम नंबर देखे, जो कि मुझे परियों की कहानी समान लगे. आखिर कौन नहीं चाहेगा परियों की कहानी का हिस्सा बनना.’’

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...