बौलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना अपने लुक्‍स और खूबसूरत अंदाज के चलते अक्‍सर सुर्खियों में रहती हैं.

हर जगह अपने अंदाज से छा जाने वाली सुहाना इस बार भी अपने गोल्डन अवतार से मम्मी गौरी खान की पार्टी में छा गईं.

बता दें कि शुक्रवार रात गौरी खान ने हैलोवीन पार्टी दी थी जिसे उन्होंने खुद डिजाइन किया था. गौरी खान द्वारा होस्‍ट की गई इस पार्टी में यूं तो बौलीवुड के कई सितारे पहुंचे लेकिन बेटी सुहाना का हौट लुक सारी लाइमलाइट ले गया. मम्मी की इस हैलोवीन पार्टी में सुहाना गोल्‍डन अवतार में नजर आईं. गोल्‍डन कलर की वनपीस बाडीकान ड्रेस के साथ हाई हील्‍स में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं.

मुंबई में हुई इस पार्टी में एक बार फिर से सुहाना खान ने सारी नजरों को अपनी तरफ मोड़ लिया. आप भी देखें मम्‍मी गौरी की पार्टी में किस खूबसूरत अंदाज में दिखीं सुहाना खान.

गौरी खान की हैलोवीन पार्टी में सुहाना खान कुछ ऐसे रेड कारपेट पर नजर आईं.

गौरी खान के साथ सुहाना खान.

गौरी खान की इस पार्टी में इसी साल तलाक के बाद अलग हो चुके अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा भी नजर आईं.

इसके अलावा इस पार्टी में, एक्‍ट्रेस इलियाना डीक्रूज, ऋतिक की एक्‍स वाइफ सुजैन खान, संजय कपूर, सोहेल खान की पत्‍नी सीमा खान, बिग बौस की एक्‍स कंटैस्‍टेंट मंदाना करीमी और सना खान भी नजर आईं.

सना खान, इलियाना डीक्रूज और मंदाना करीमी.

गौरी खान के साथ सुजैन खान

17 साल की सुहाना इन दिनों अपने परिवार के साथ खूबसूरत लम्‍हें बिता रही हैं. वह मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई करती हैं. शाहरुख खान की बेटी सुहाना अपने एक्टिंग में सफर शुरू करने की बात कह चुकी हैं और शाहरुख ने भी यह साफ कर दिया है कि वह जो करना चाहती है वह कर सकती है.