सरिता विशेष

मौडल से नन बनी एक्स बिग बौस कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने हाल ही में अपने पति पर फ्रौड होने का आरोप लगाया और घर से बाहर भी निकाल दिया. उन्होंने अपने पति पर सगाई की अंगूठी और रोलेक्स घड़ी बेचने का आरोप लगाया. उनकी शादी को अभी केवल एक ही साल हुआ था. शादी के 1 साल बाद ही पति से मिले धोखे ने सोफिया को पूरी तरह से तोड़ दिया है. उन्होंने इंस्टा पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे फूट-फूटकर रोती दिख रही हैं.

इंस्टा पर पोस्त किये वीडियो में सोफिया रोते हुए कह रही हैं कि ब्रेकअप से डील करना बहुत मुश्किल होता है. एक ही समय पर बच्चे और पति को खोना बहुत बड़ा सदमा है. मेरे लिए इन सब चीजों से गुजरना बहुत मुश्किल हो रहा है.

मैने ये बातें सार्वजनिक की क्योंकि मैं उसे सबक सिखाना चाहती थी. काश कुछ जादू हो और ये बुरा समय गुजर जाए. मैं व्लाड से नफरत नहीं करती लेकिन उसने जो किया उसके बाद उनका मेरी जिंदगी से निकलना ही बेहतर था.

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

इसके बाद सोफिया ने अपने इंस्टा पर एक मैसेज भी पोस्ट किया. जिसमें लिखा था, मैं तुम्हें माफ कर दूंगी, लेकिन तुम्हारे लिए नहीं बल्कि खुद के लिए. मैं अपने दिल में खटास और गुस्सा नहीं रखना चाहती. मैं तुम्हें माफ करती हूं क्योंकि किसी से नफरत करना किसी को अपने पास होल्ड करने जैसा है और मैं तुमसे कोई नाता नहीं रखना चाहती.

बता दें कि सोफिया ने हाल ही में पति को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किए. उसने बताया, मेरे पति के पास पैसा नहीं था. उसके सारे खर्चे मैंने खुद उठाए हैं. उसनें मुझसे कई बार झूठ बोला. मुझे उसके गलत इरादों के बारे में तब पता चला जब मेरे पर्स से पैसे गायब हुए पैसे और मेरी प्रौपर्टी के कागजात मैंने उसके बैग में पाया. सबसे ज्यादा हैरानी मुझे तब हुई जब मैंने उसे अपनी एक्स वाइफ के साथ चैटिंग करते देखा.