शुक्रवार, 27 जुलाई का दिन बौलीवुड में काफी गर्म रहा. पूरे दिन सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा के निर्णय की आलोचना होती रही. बौलीवुड से जुड़े लोगों की समझ में ही नहीं आ रहा है कि आखिर प्रियंका चोपड़ा किसके कहने पर यह कदम उठा रही हैं. उधर सलमान खान भी प्रियंका चोपड़ा से काफी नाराज हैं. वास्तव में गुरूवार, 26 जुलाई को प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म ‘‘भारत’’ से खुद को अगल करने की सूचना सलमान खान व फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर को दी. इसकी वजह प्रियंका ने क्या बतायी, यह तो पता नहीं चला. मगर 26 जुलाई की रात पौने आठ बजे अली अब्बास जफर ने ट्वीट कर प्रियंका के इस निर्णय की सूचना सार्वजनिक करते हुए इशारों में ही निक के साथ विवाह के लिए प्रियंका को शुभकामनाएं भी दे दी. उसके बाद से बौलीवुड में खबर गर्म हो गयीं कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने प्रेमी निक जोनास के संग विवाह करने के लिए फिल्म ‘‘भारत’’ छोड़ दी है.

मगर कुछ देर बाद ही कभी डिज्नी स्टूडियो के साथ जुड़े रहे फिल्म निर्माता और अभिनेत्री विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रौय कपूर ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी ‘‘रौय कपूर फिल्मस’’ के आधिकारिक एकांउट से इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है- ‘लाइट..कैमरा..एक्शन...हिअर इज स्नीक पीक आफ व्हाट टू कम..’’

इस वीडियो में सिद्धार्थ रौय कपूर, फरहान अख्तर, जाहिरा वसिम व प्रियंका चोपड़ा फिल्म के सेट पर कैमरे के पीछे काम करते हुए नजर आ रही हैं. वास्तव में ‘लाइट कैमरा एक्शन’का अर्थ ही होता है कि यह फिल्म की शूटिंग के समय का वीडियो है. सिद्धार्थ रौय कपूर द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म की निर्देशक सोनाली बोस हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...