बौलीवुड से हौलीवुड तक का सफर तय करने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब एक और वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. खबर आई है कि प्रियंका के पास फिल्म ‘भारत’ ही नहीं बल्कि एक और हिंदी फिल्म है, जिसकी तैयारियां उन्होंने शुरू कर दी हैं. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपने औफिशियल इंस्टाग्राम पर इंस्टा स्टोरी के जरिए एक नई जानकारी साझा की है. यह जानकारी उनकी दूसरी हिंदी फिल्म से जुड़ी है. प्रियंका ने फिल्म की कहानी के कवरपेज की एक फोटो शेयर की है जिसमें हिंदी फिल्म का नाम ‘द स्काई इज पिंक’ लिखा हुआ है. वे लिखती हैं इसकी शुरुआत हो गई है.

आपकी जानकारी लिए बता दें कि, अली अब्बास जफर की फिल्म भारत की शूटिंग 17 जुलाई से शुरू हो रही है और इसी दौरान होली का एक गाना शूट किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक इसकी शूटिंग मुंबई के एक स्टूडियो में होगी और गाना तीन दिन में खत्म होगा. फिल्म का पहला शेड्यूल 11 दिनों का होगा और इसके बाद पूरी टीम पंजाब जायेगी जहां फिल्म के अहम हिस्से फिल्माये जाएंगे. भारत में दिशा पटानी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और आसिफ शेख भी कास्ट किये गए हैं. सलमान खान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री के प्रोडक्शन में बनने वाली ये फिल्म दक्षिण कोरिया की फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का हिंदी वर्जन है. फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

बताते चलें कि, प्रियंका चोपड़ा ने साल 2016 में प्रकाश झा की फिल्म जय गंगाजल में काम किया था और उसके बाद वो अमेरिका चली गई थीं. प्रियंका ने अमेरिका में टीवी शो क्वांटिको के तीन सीजन किये.