शाहरुख खान स्टारर फिल्म जीरो का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले शाहरुख, कैटरीना और अनुष्का तीनों ही शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में फिल्म के सेट से कैटरीना कैफ का लुक लीक हुआ था. अब एक बार फिर इस फिल्म के सेट से कैटरीना कैफ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. खास बात ये है कि इन तस्वीरों में वह ब्राइडल अवतार में दिख रही हैं.

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ ने फिल्म जीरो के लिए ब्राइडल लुक अपनाया है. उन्होंने औरेंज रेड कौम्बीनेशन वाली साड़ी पहनी हुई है. कैटरीना ने अच्छा श्रृंगार किया हुआ है जो अमूमन एक भारतीय महिला करती है.

आपको बता दें कि, एक बार फिर शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा एक साथ बिग स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. इससे पहले यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में यह तीनों बिग स्क्रीन पर साथ आए थे. फिल्म में शाहरुख खान पहली बार एक बौने शख्स की भूमिका में नजर आएंगे. बात करें दूसरे किरदारों की तो फिल्म में अभय देओल कैटरीना कैफ के ब्वायफ्रेंड की भूमिका में होंगे. अभय का फिल्म में कैमियो रहेगा.

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

फिल्म जीरो इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी. पहले ये फिल्म सारा अली खान की डेब्यू फिल्म के साथ क्लैश करने वाली थी लेकिन अब केदारनाथ की रिलीज डेट आगे खिसक गई है. हालांकि फिल्म की मुसीबतें कम नहीं हुई है क्योंकि फिल्म अब संजय बारू की किताब द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर बन रही फिल्म के साथ क्लैश करेगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...