बौलीवुड से लेकर हौलीवुड तक नाम कमा चुकी एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इंटरनेशनल आर्टिस्‍ट बन चुकी हैं. प्रियंका के फैन्‍स की संख्‍या जितनी भारत में हैं, उतनी ही विदेशों में भी है और यही कारण है कि बौलीवुड की यह ब्‍यूटी दो बार अमेरिकन टीवी का प्रतिष्ठित अवौर्ड पीपुल्‍स चौइस अवौर्ड जीत चुकी है. ऐसे में अब अगर कोई प्रियंका चोपड़ा को किसी इवेंट में बुलाना चाहता है, तो उन्‍हें काफी भारी भरकम रकम चुकानी पड़ेगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका चोपड़ा को ‘जी सिने अवौर्ड्स 2017’ में लाने की कोशिश की जा रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका को ‘जी सिने अवार्ड्स 2017’ के होने वाले इवेंट में 5 मिनट के डांस परफौर्मेंस के लिए लगभग 5 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं.

bollywood

खबर है कि प्रियंका चोपड़ा स्टेज पर लगभग पांच मिनट तक परफौर्म करती हुई नजर आने वाली हैं. प्रियंका चोपड़ा की लोकप्रियता को देखते हुए चैनल भी उनकी इस मांग को पूरा करने के लिए राजी है. यानी प्रियंका की परफौर्मेंस के लिए इस शो के व्यवस्थापक एक मिनट का एक करोड़ रुपये अदा करने वाले हैं.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इसी साल अपनी पहली हौलीवुड फिल्‍म ‘बेवौच’ में नजर आ चुकी हैं. इसके साथ ही वह इस साल अपने अमेरिकन टीवी शो ‘क्‍वांटिको’ का तीसरा सीजन भी लेकर आ रही हैं. प्रियंका इस शो में मुख्‍य भूमिका में नजर आती हैं और इसके लिए उन्‍हें काफी तारीफें मिली हैं. प्रियंका जल्‍द ही दो और हौलीवुड फिल्‍मों का हिस्‍सा बनने वाली हैं.

हाल ही में इस ‘देसी गर्ल’ को ब्रिटेन में एशिया की सबसे सेक्सी महिला का ख़िताब मिला है. लंदन के विकली न्यूज़लेटर ईस्टर्न आई द्वारा कराए गए ’50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन’ पोल में सबसे ज्यादा वोट पाकर प्रियंका नंबर 1 बनी हैं. यानी अब जी सिने अवौर्ड में फैन्‍स को अपनी देसी गर्ल जल्‍द ही नजर आने वाली हैं.

Tags:
COMMENT