सरिता विशेष

मशहूर अभिनेता मिथुन चकवर्ती व अभिनेत्री योगिता बाली के बेटे व अभिनेता महाअक्षय चक्रवर्ती उर्फ मिमोह के विवाह की तैयारियां जोर शोर से हो रही हैं. सूत्रों की माने तो मिमोह का ब्याह अभिनेत्री शीला शर्मा व निर्माता निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी व अभिनेत्री मदालसा शर्मा के संग होने जा रही है. सूत्रों के अनुसार इनकी शादी से पहले रोका की रश्म इस वर्ष की शुरुआत में मिथुन चक्रवर्ती के मुंबई के मढ़ आयलैंड स्थित बंगले पर गुप्तरूप से संपन्न हुई थी, जिसकी किसी को भनक नहीं लगी थी.

अभी भी शादी की तैयारी को गुप्त रखा जा रहा है. मगर मिमोह के करीबी सूत्रों के अनुसार यह शादी 7 जुलाई को मिथुन चक्रवर्ती के उटी वाले घर पर होगी. सूत्रों का दावा है कि मिमोह और मदालसा का यह प्रेम विवाह है. दोनों लंबे समय से डेटिंग करते आ रहे हैं, पर लोगों की नजरों से बचाकर.

मिमोह और मदालसा शर्मा इन दोनों के अभिनय का करियर बहुत अच्छे ढंग से परवान नहीं चढ़ पाया. मिमोह 2008 से अभिनय के क्षेत्र में कार्यरत हैं. अब तक वह ‘जिम्मी, ‘द मर्डरर, ‘हंटेड 3डी, ‘लूट, ‘राकी, ‘इनेमी’ और ‘इश्केदारियां’ जैसी असफल फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं.

जबकि मदालसा शर्मा ने 2009 में तेलगू फिल्म ‘‘फिटिंग मास्टर’’ से करियर शुरू किया था. उसके बाद वह 2011 में गणे आचार्य निर्देशित फिल्म ‘‘एजेंल’’ से हिंदी फिल्मों में कदम रखा था. मदालसा शर्मा अब तक ‘सम्राट एंड कंपनी, ‘पैसा हो पैसा’ तथा ‘दिल साला सनकी’हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलगू, पंजाबी, कन्नड़ व जर्मन भाषा की 15 फिल्में कर चुकी हैं, मगर अभी तक अभिनेत्री के तौर पर उनकी कोई पहचान नहीं बन पायी. यानी कि मिमोह और मदालसा अभी तक स्टार नहीं बने हैं, इसके बावजूद दोनों अपने प्यार, रोका की रश्म के हो जाने व अब शादी की तैयारी को छिपा रहे हैं.