सरिता विशेष

फिल्मकार तिग्मांशु धुलिया के निर्देशन मे बनने वाली रोमांटिक फिल्म ‘‘मिलन टौकीज’’ पिछले तीन चार वर्षों से लगातार सुर्खियों में है. इस बीच इस फिल्म के साथ कई कलाकार जुड़ते और कई कलाकार बाहर होते रहे हैं. इतना ही नहीं कलाकारों के बदलने के साथ ही फिल्म की पटकथा में भी थोडे़ बहुत बदलाव किए जाते रहे हैं.

बहरहाल, अब फिल्म ‘‘मिलन टौकीज’’ में अली फजल को मुख्य भूमिका निभाने के लिए जोड़ा गया है. सूत्र बताते हैं कि अली फजल इन दिनों बौलीवुड के साथ साथ हौलीवुड में भी काफी व्यस्त है, तो तिंग्मांषु धुलिया को लगता है कि उनकी फिल्म की नैय्या पार लग जाएगी. वैसे अभी तक अली फजल के साथ अभिनय करने के लिए हीरोईन की तलाश पूरी नहीं हुई है.

मगर तिग्मांषु धुलिया का दावा है कि वह एक माह के अंदर हीरोइन का नाम तय कर लेंगे और अली फजल के साथ मार्च माह के दूसरे सप्ताह में उत्तर प्रदेश में षूटिंग भी शुरू कर देंगे.

ज्ञातब्य है कि फिल्म ‘‘मिलन टौकीज’’ के साथ शाहिद कपूर, आदित्य राय कपूर, आयुष्मान खुराना जैसे कलाकारों के आने व जाने की खबरें गर्म रही हैं. देखना यह है कि अली फजल ‘‘मिलन टौकीज’’ को उसके अंजाम तक पहुंचा पाते हैं या…

VIDEO : अगर प्रमोशन देने के लिए बौस करे “सैक्स” की मांग तो…

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.