मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे व अभिनेता महाअक्षय चक्रवर्ती उर्फ मिमोह और अभिनेत्री मदालसा शर्मा की शादी 7 जुलाई 2018 को दिल्ली में होनी थी. लेकिन एक अभिनेत्री द्वारा मिमोह पर बलात्कार का आरोप लगाए जाने और पुलिस की कारवाही शुरू होने पर यह शादी रद्द हो गयी थी. लेकिन अचानक मंगलवार, 10 जुलाई 2018 को मिमोह ने अपनी प्रेमिका व अभिनेत्री मदालसा के संग उटी में अपने पिता मिथुन चक्रवर्ती के होटल में रीतिरिवाज के साथ शादी कर ली.

सूत्रों का दावा है कि मिमोह और मदालसा की शादी सात जुलाई को दिल्ली में होनी थी. मगर एक अभिनेत्री द्वारा मिमोह पर बलात्कार का आरोप लगाए जाने पर पुलिस जांच शुरू हो गयी. कार्यक्रम स्थल पर जांच के लिए पुलिस पहुंची थी, जिसके चलते शादी का कार्यक्रम रद्द करना पड़ा था. मगर मिमोह और मदालसा ने सात जुलाई को ही अपनी शादी रजिस्टर्ड करा दी थी. उसके बाद दिल्ली की रोहिणी कोर्ट से मिमोह ने 7 जुलाई को ही गिरफ्तारी से बचने के लिए जमानत भी ले ली थी.

bollywood

रोहिणी कोर्ट के स्पेशल न्यायाधीश आशुतोष कुमार ने मिमोह की अग्रिम जमानत मंजूर कर ली थी. उसके बाद 10 जुलाई की शाम उटी में रीति रिवाज के साथ मिमोह और मदालसा ने शादी की. जबकि संगीत समारोह सोमवार, नौ जुलाई को संपन्न हुआ.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं