‘वीरे दी वेडिंग’ की सफलता के बाद अब करीना कपूर खान के लिए तो फिल्मों की लाइन सी लग गई है. उन्होंने अन्य फिल्मों के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है. उनकी झोली में अब तक तीन फिल्में हैं. बता दें कि करीना अक्षय कुमार के साथ ‘गुड न्यूज’ में नजर आएंगी. करीना की दूसरी फिल्म की बात करें तो हाल ही में खबर आई कि करण जौहर अपनी अगली फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा करीना, आलिया, विकी कौशल और जाह्नवी को कास्ट करने जा रहे हैं.

अब खबर है कि उनके पास एक और तीसरी फिल्म का औफर आ चुका है. खबर है कि करीना ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ के सीक्वल के औफर को स्वीकार कर चुकी हैं. खबरों के अनुसार इस फिल्म में रीना के साथ अर्जुन कपूर नजर आएंगे. खबर है कि फिल्म के सीक्वल की स्क्रिप्ट पर काम लगभग पूरा हो चुका है. यदि वाकई इस फिल्म में दोनों नजर आते हैं तो यह फिल्म ‘की ऐंड का’ के बाद एकसाथ उनकी दूसरी फिल्म होगी, जो कि बौक्स औफिस पर काफी सफल रही थी.

मालूम हो कि साल 2007 में आई ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ को बौक्स औफिस पर काफी सफलता मिली थी और दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद भी आई थी. बताया जा रहा है कि अब इस फिल्म के सीक्वल की तैयारी शुरू हो चुकी है और फिल्म की एक कहानी का हिस्सा करीना कपूर भी होंगी. रिपोर्ट की मानें तो फिल्म के एक अन्य प्लाट का हिस्सा होंगे अर्जुन कपूर. जहां तक अर्जुन और करीना के ऐक्ट की बात है तो बताया गया है कि दोनों का ट्रैक एक-दूसरे से कनेक्टेड नहीं होगा. फिल्म का निर्देशन अनुराग बासु करने जा रहे हैं.

COMMENT