सरिता विशेष

लंबे समय से बड़े परदे से दूर हो चुकीं अजय देवगन की पत्नी और अभिनेत्री काजोल एक बार फिर फिल्मों में वापसी करने को तैयार हैं. काजोल ने निर्देशक प्रदीप सरकार की फिल्म ‘ईला’ साइन की है. गौरतलब है कि इस फिल्म से पहले काजोल पिछली बार तमिल फिल्म ‘वीआइपी 2’ में अभिनेता धनुष के साथ और रोहित शेट्टी की फिल्म ‘दिलवाले’ में शाहरुख खान के साथ दिखाई दी थीं.

बता दें कि सालों बाद काजोल और अजय देवगन किसी एक प्रौजेक्ट से जुड़ रहे हैं. हालांकि अजय फिल्म में अभिनय नहीं बल्कि प्रदीप सरकार के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ईला’ को प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म 14 सितंबर को इसी साल रिलीज होगी.

काजोल की यह फिल्म निर्देशक आनंद गांधी के गुजराती प्ले ‘बेटा कागड़ो’ पर आधारित है. इस फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रिद्धी सेन काजोल के बेटे की भूमिका निभाएंगे. काजोल इस फिल्म में मां के अलावा पेशे से गायिका होंगी.

खबरों की मानें तो फिल्म में नेहा धूपिया भी एक अहम किरदार में नजर आएंगी. अजय देवगन का कहना है कि ‘ईला’ में उनके लायक कोई रोल नहीं था इसलिए उन्होंने यह कहानी काजोल को सुनाई. कहानी सुनते ही काजोल बेहद प्रभावित हो गईं और फिल्म की मुख्य भूमिका करने के लिए तैयार भी हो गईं.

VIDEO : कलरफुल डॉटेड नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं