सरिता विशेष

महेश भट्ट और विशेष फिल्म्स ने अपनी फिल्म ‘जलेबी: द एवरलास्टिंग टेस्ट औफ लव’ का फर्स्ट लुक रिलीज किया है. आप इस पोस्टर में देख सकते हैं कि ट्रेन की आपातकालीन खिड़की से लटकी हुई रिया चक्रवर्ती अपने बौयफ्रेंड वरुण मित्रा को लिप किस करती नजर आ रही हैं.वरुण मित्रा ने रिया को हाथों से पकड़कर संभाला हुआ है. दोनों को इस तरह किस करता देख ट्रेन में बैठे यात्री हैरान हैं. दोनों के इस हौट लिप किस को देखकर लगता है फिल्म में दोनों का रोमांस खूब जलेबियां बनाने वाला है.

‘जलेबी’ के मेकर्स ने फिल्म के फर्स्ट पोस्टर को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ‘इस पल-पल बदलती दुनिया में पुरानी कहानियां तो खत्म हो रही हैं लेकिन उनकी जगह कोई नई कहानी उभर कर नहीं आ रही. ऐसे में इन कहानियों की जगह लेने के लिए आई है एक नई कहानी जिसका प्यार कभी खत्म नहीं होगा.

इस पोस्टर के रिलीज होते ही ट्विटर यूजर्स ने महेश भट्ट पर पोस्टर के लिए आइडिया चुराने का आरोप लगाते हुए ऐसी ही कई और तस्वीरें पोस्ट कर दीं. कुछ लोगों को यह इसलिए पसंद नहीं आ रहा कि उन्होंने इसे कोरियन वार के समय ली गई तस्वीर की कौपी बताई है. एक ट्विटर यूजर ने ऐसी ही तस्वीर पोस्ट की जो कोरियन वार के समय की बताई गई है. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए ट्विटर यूजर ने लिखा है, ‘ये बौलीवुड वाले एक पोस्टर भी खुद की नहीं निकाल सकते.’ इसके बाद एक और यूजर ने झट से किसी टौलीवुड फिल्म की पोस्टर भी पोस्ट कर दी, फर्क सिर्फ इतना है कि यहां ट्रेन की जगह बस है.

हालांकि वहीं दूसरी तरफ करण जौहर ने इस फिल्म की तारीफ में ट्वीट कर कहा, ‘मैंने जलेबी का सारा सौन्ग सुना और मैं यह पक्के तौर पर कहूंगा कि मैं मंत्रमुग्ध हो गया हूं. यह जादुई अंदाज फिर से बिखेरने के लिए मुकेश भट्ट और महेश भट्ट तारीफ के काबिल हैं.’

बता दें कि फिल्म ‘जलेबी’ में रिया चक्रवर्ती भी नजर आएंगी. यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. महेश भट्ट की इस फिल्म से टीवी ऐक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी बौलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. दिगांगना टीवी शोज ‘कुबूल है’, ‘वीरा’ और रिऐलिटी शो ‘बिग बौस’में भी नजर आ चुकी हैं.