मशहूर अदाकारा व पूर्व मिस इंडिया तनुश्री दत्ता की छोटी बहन इशिता दत्ता मुंबई के ‘इस्कौन’ मंदिर के सभाग्रह में अपने प्रेमी व अभिनेता वत्सल सेठ के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गयीं.

जमशेदपुर निवासी इशिता दत्ता ने सीरियल ‘‘एक घर बनाउंगा’’ में पूनम नाथ गर्ग का किरदार निभाते हुए अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा था. उसके बाद वह फिल्म ‘‘दृश्यम’’ में अजय देवगन की बेटी के किरदार में नजर आयीं. इसके अलावा वह कन्नड़ व तेलगू फिल्में भी कर चुकी हैं.

फिर 2016 में सीरियल ‘‘रिश्तों का सौदागर : बाजीगर’’ में इशिता ने वत्सल सेठ के साथ अभिनय किया था. इस सीरियल में इशिता ने अरूंधती त्रिवेदी और वत्सल सेठ ने आरव त्रिवेदी का किरदार निभाया था. इसी सीरियल के सेट पर दोनों के बीच डेटिंग की शुरुआत हुई थी, जिसने इन दोनों को पति पत्नी बना दिया. मगर वत्सल सेठ और इशिता दत्ता में से किसी ने भी अपनी डेटिंग की खबर को स्वीकार नहीं की थी.

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ की शादी के अवसर पर इन्हें आशीर्वाद देने के लिए अजय देवगन, बौबी देओल, काजोल, तनूजा मुखर्जी, सोहेल खान सहित बौलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी कई हस्तियां मौजूद थीं.