टीवी कलाकारों के लिए हर दिन शूटिंग करना अनिवार्य सा होता है. इसके बावजूद टीवी जगत के कई व्यस्त कलाकारों ने नए साल का जश्न मनाने के लिए अपनी अपनी योजनाएं बना रखी हैं. टीवी कलाकारों ने नए साल के स्वागत को लेकर जो योजनाएं बना रखी है, आइये जाने वह योजनाएं उन्ही की जुबानी-

मानव गोहिल :

entertainment

न्यूजीलैंड में रोड ट्रीप की योजना बनायी है. मैं उत्साहित हूं क्योंकि यह मेरी बेटी की पहली रोड ट्रीप होगी.

सचिन पारिख :

entertainment

मेरे लिए नए वर्ष का मतलब अपने परिवार के साथ समय बिताना है. मैं 2018 में अपने प्रशंसकों की सुख शांति, प्यार व समृद्धि की कामना करता हूं और चाहता हूं कि वह दूसरों तक यही संदेश पहुंचाएं.

रोहन गंडोत्रा :

entertainment

नए साल का जश्न मनाने के लिए मैं पार्टी में राब पीने नहीं जाता. इस बार नए वर्ष पर मैं कुछ रचनात्मक और प्रोडक्टिव काम करना चाहता हूं. इस बार मैंने अपने दोस्तों के साथ लवासा के नजदीक टेमगढ़ पर ट्रैकिंग करने और पहाड़ पर चढ़ाई करने की योजना बनायी है. यहां पर हम रात में बोनफायर कर नए साल का जश्न मनाएंगे.

डेलनाज ईरानी :

entertainment

अपने प्रेमी व मशहूर डी जे पर्सी के साथ पुणे में जश्न मनाउंगी. क्योंकि नए वर्ष के उपलक्ष्य में पुणे में उसका इवेंट है.

स्मृति कालराः

entertainment

मेरी योजना हमेशा विफल हो जाती है, इसलिए मैं योजना बनाकर कोई काम नहीं करती. मुझे सिर्फ इतना पता है कि 31 दिसंबर की रात मैं भोजन और मिठाई के आस पास ही रहूंगी.

सौरभ पांडे :

हाल ही में मेरी शादी हुई है. शादी के बाद यह मेरा पहला नववर्ष होगा, जिसे मैं अपने परिवार के साथ ही मनाना चाहूंगा. हमने सोचा है कि नए वर्ष का जश्न कैसे मनाया जाए, इसका निर्णय मेरे परिवार के सभी सदस्य ही करें. नए साल की सुबह हम मुंबई के इस्कौन मंदिर में भगवान का आशीवार्द लेने जरुर जाएंगे.

श्रेय पारीकः

entertainment

हम नए साल का जश्न दोस्तों के साथ मनाने वाले हैं. हम सोच रहे हैं कि किसी एक दोस्त के घर पर इकट्ठा होकर पूरी रात पार्टी की जाए. मेरे लिए 2017 काफी अच्छा बीता. हमने काफी कुछ पाया है. इसलिए पार्टी तो बनती है.

रोमित राजः

अच्छे भोजन और संगीत के साथ हमारा पारिवारिक मेल मिलाप का वक्त होगा. फिर एक जनवरी को हम सिद्धविनायक मंदिर और महालक्ष्मी मंदिर जाएंगे.

शीबाः

entertainment

हम अपनी सहेलियों के साथ गोवा जा रहे हैं. जहां हम अपने परिवार के साथ जश्न मनाएंगे.

सौरभ राज जैनः

हम तो इस बार घर के अंदर ही अपने बच्चों के साथ खुशी खुशी नए साल का स्वागत करेंगे.

गावी चेहलः

मेरे लिए हर त्योहार को मनाने का असली मजा तो परिवार के साथ समय बिताना ही है. नए साल के दिन पूरे परिवार के संग हम गुरूद्वारा जाते हैं और सुख शांति की मांग करते हैं.

 

स्नेहा वाघ :

entertainment

मुझे घर से बाहर जाना पसंद ही नही है. तो मैं घर पर ही स्वादिस्ट व्यंजन बनाकर नए साल का स्वागत करती हूं. परिवार के साथ टीवी देखती हूं.

ऋषिकेश पांडेः

हम तो 16 दिसंबर से ही अपने दोस्तों के साथ गोवा में पार्टी कर रहे हैं.

प्रियम्वदा कांतः

entertainment

नए साल का मेरे लिए कुछ ज्यादा ही महत्व होता है. क्योंकि एक जनवरी मेरा जन्म दिन है. पर इस बार मुंबई में ही मनाउंगी.

 

 

शरद मल्होत्राः

entertainment

मुंबई में ही रहूंगा. क्या करना है, कुछ सोचा नहीं. पर 2018 के लिए नए सिरे से कुछ योजना बनाने का इरादा है.

करण वाहीः

entertainment

इस बार मैं अपने माता पिता के साथ दुबई में रहूंगा.

विपुल रायः

entertainment

मुंबई में दोस्तों के साथ मनाउंगा. इस बार कई अलग अलग देशों से मेरे कई दोस्त मेरे साथ नए साल का जश्न मुंबई में मनाने के लिए आ रहे हैं.

अबीर सूफीः

entertainment

दिन में सीरियल‘मेरे साई’ की शूटिंग करुंगा, उसके बाद रात में दोस्तों के साथ जश्न मनेगा.

समीक्षा भटनागरः

घर पर दोस्तों के साथ मौज मस्ती के खेल खेलूंगी. उसके बाद मरीन ड्राइव पर रेाशनी देखने जाउंगी. नए साल का जश्न मनाने के नाम पर पार्टी में जाना, शराब पीना या दोस्तों को शराब पीते हुए देखना और फिर शराब के नशे में गिर रहे दोस्तो को संभालना मुझे पसंद नहीं.

अंकुश बालीः

घर पर ही जश्न मनेगा.

जस्मीन भसीनः

31 दिसंबर को मैं दिन में शूटिंग करने वाली हूं. शूटिंग खत्म होने के बाद दोस्तों के साथ रात्रि भोजन होगा.