बौलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गई हैं. सुहाना की स्टाइलिश तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. इतना ही नहीं अपने ड्रेसिंग सेंस से शाहरुख की ये परी अपनी जनरेशन को इंस्पायर भी करती हैं. इसके चलते सुहाना की फैन फौलोइंग भी कुछ कम नहीं है. कई तस्वीरों में सुहाना अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आती हैं तो कभी वह अपने पापा शाहरुख के साथ फोटोज में दिखाई देती हैं. इस बार शाहरुख की 17 साल की बेटी सुहाना दिल्ली के Cirque Le Soir में नजर आईं.

इससे पहले सुहाना सुर्खियों में तब रहीं जब उनकी मौम गौरी ने सुहाना की एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने स्वीमिंग सूट पहना हुआ था. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की ये तस्वीर भी सोशल मडिया पर काफी शेयर की गईं. इस तस्वीर में सुहाना पूल के किनारे पर पानी के भीतर खड़ी कैमरा की तरफ इंटेंस लुक दे रही हैं. इस तस्वीर को सुहाना खान के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया. शाहरुख की बेटी सुहाना एक ऐसी स्टारकिड हैं जो कि आम तौर पर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

bollywood

सबसे पहले वह तब विवादों में आई थीं जब भाई अबराम के साथ उनकी स्विमसूट में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी. इस तस्वीर को लोगों ने काफी ज्यादा शेयर किया था और इसके बाद शाहरुख काफी भड़क गए थे. उन्होंने कहा था कि सुहाना की तस्वीर को सिर्फ इसलिए तूल दिया जा रहा है क्योंकि वह मेरी बेटी है. आप उसे इस नजर से क्यों नहीं देखते कि वह एक बच्ची है.

bollywood

इससे पहले सुहाना अपनी महंगी ड्रेस को लेकर तो कभी फोटोग्राफर्स के बीच फंस जाने के चलते खबरों में आती रहीं. सुहाना के बौलीवुड डेब्यू को लेकर तमाम तरह की बातें की जाती हैं लेकिन अब तक आधिकारिक रूप से यह घोषणा नहीं हुई है कि वह किसी फिल्म से बौलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं या नहीं.

bollywood

शाहरुख की बेटी सुहाना खान शाहरुख खान हाल ही में जब अपनी बेटी सुहाना के साथ उनकी मां गौरी खान द्वारा डिजाइन किया गया रेस्त्रां ‘अर्थ’ के उद्घाटन समारोह में पहुंचे, तो उनकी बेटी सुहाना सभी का अटेंशन ले रही थीं. इसके पीछे वजह थी सुहाना की डिजाइनर ड्रेस और उसकी कीमत. सुहाना की ड्रेस की कीमत तकरीबन 60,000/- रुपए बताई गई.

bollywood