2013 में संपन्न ‘‘कांस अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह’’ में गुनीत मोंगा, अनुराग कश्यप, विवेक रंगाचारी और अरूण रंगाचारी निर्मित तथा अमित कुमार निर्देशित फिल्म ‘‘मानसून शूटआउट’’ का विश्व प्रीमियर हुआ था. उस वक्त नवाजुद्दीन सिद्दिकी, विजय वर्मा और तनिष्ठा चटर्जी की मुख्य भूमिकाओं वाली इस अपराध व रोमांचक फिल्म को काफी सराहा गया था. मगर उस वक्त तक नवाजुद्दीन सिद्दिकी स्टार नहीं बने थे.

इस वजह से इस फिल्म को सिनेमाघरों में प्रदर्शित करने के लिए वितरक नहीं मिले थे. अब चार वर्ष में काफी कुछ बदल चुका है. अब नवाजुद्दीन सिद्दिकी स्टार कलाकार बन चुके हैं. उनके प्रशंसकों की संख्या काफी बढ़ चुकी है. तो अब निर्माताओं ने इस फिल्म को 15 दिसंबर को प्रदर्शित करने की योजना पर काम करना शुरू किया है.

इसी के चलते फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म ‘‘मानसून शूट आउट’’ का पहला पोस्टर जारी किया है. जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दिकी मुंबई की पृष्ठभूमि में अपने गंजे सिर व जख्मी अवतार मे बेहद खतरनाक नजर आ रहे हैं. जबकि पोस्टर में अभिनेता विजय वर्मा हाथ में बंदूक लहराते हुए नजर आ रहे हैं. यानी कि इस फिल्म में एक बार फिर नवाज ग्रे किरदार में नजर आएंगे. मजेदार बात यह है कि निर्माताओं की नजर में नवाज इतने बड़े स्टार हो गए हैं कि उन्होने पोस्टर में फिल्म की हीरोईन तनिष्ठा चटर्जी को कोई स्थान नहीं दिया है.