सरिता विशेष

सैफ अली खान व अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के करियर की पहली फिल्म ‘‘केदारनाथ’’ को लेकर बौलीवुड में अफवाहों का बाजार गर्म है. बौलीवुड में चर्चाएं हैं कि इस फिल्म के साथ कुछ भी सही नहीं हो रहा है.

रचनात्मक मतभेद के चलते फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर और सुशांत सिंह राजपूत के बीच कई बार घमासान हो चुका है. यहां तक कि अब सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म की शूटिंग के लिए तारीख नहीं दे रहे हैं.

जबकि कुछ दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत ने बंटी वालिया की फिल्म ‘‘रौ’’ यह कर छोड़ी थी कि वह सारा अली खान के करियर की पहली फिल्म का हिस्सा बनना चाहते हैं, इसलिए वह केदारनाथ करेंगे.

‘केदारनाथ’ की शूटिंग का पहला शिड्यूल भी बड़ी मुश्किल से पूरा हो पाया था. सूत्रों का दावा है कि अब सुशांत सिंह राजपूत दूसरे शिड्यूल की शटिंग के लिए समय नहीं दे रहे हैं.

इसी बीच बौलीवुड में यह खबर भी फैली हुई है कि फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर उर्फ गट्टू किसी की नाराजगी किसी अन्य के सिर फोड़ रहे हैं. ताजा तरीन खबर है कि अभिषेक कपूर ने रचनात्मक मतभेद का बहाना कर अपनी यूनिट यानी कि फिल्म ‘‘केदारनाथ’’ के कैमरामैन, कार्यकारी निर्माता सहित कईयों को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

सूत्र दावा कर रहे हैं कि अभिषेक कपूर ने अब सुशांत सिंह राजपूत से कह दिया है कि वह शूटिंग के लिए जनवरी या फरवरी 2018 में वक्त देंगे, तो भी उन्हे समस्या नहीं है.

तो वहीं बौलीवुड के गलियारों में यह सवाल भी पूछा जा रहा है कि क्या ‘‘केदारनाथ’’ का निर्माण होगा, या इसी तरह हमेशा के लिए अधर में लटकी रहेगी, इस सवाल का जवाब देने के लिए फिलहाल कोई सामने नहीं आ रहा है.