सैफ अली खान की फिल्म ‘कालाकांडी’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म की कहानी मुंबई में रहने वाले 6 किरदारों की है जोकि आपको शहर के डार्क, उपेक्षित समाज से रुबरु करवाएंगे. अक्षत वर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होगी.

अक्षत इससे पहले डेल्ही बेली लिख चुके हैं. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जाता हैं कि सैफ एक डौक्टर के साथ बैठे हैं और वो उन्हें बताता है कि उन्हें पेट का कैंसर हो गया है. इसके बाद डौक्टर सलाह देता है कि अब अपनी जिंदगी खुलकर जियो.

सैफ को खुश करती है डौक्टर की यह बात की जो कुछ आपको खुश करता है उसे करो. इसके बाद कहानी में दीपक डोबरियाल और विजय राज की एंट्री होती है जिन्हें ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाने का लालच होता है.

इसके बाद शोभिता धुलिपाला और कुणाल रौय कपूर का प्यार और अक्षय ओबरौय का लस्ट देखने को मिलता है. ट्रेलर आपको कहीं-कही पर डेल्ही बेली की याद दिलाएगा. शुरुआत के 20 सेकेंड से ही ट्रेलर आपको इसे आखिरी तक देखने के लिए बांधे रखेगा.

सेक्स वर्कर के साथ बातचीत से लेकर इमरान हाशमी की किस को लेकर बातचीत तक ट्रेलर एक एडवेंचर ट्रिप पर आपको ले जाएगा. सैफ का अजीब हेयरस्टाइल और पीले फर वाला लुक आपके मन में फिल्म के प्रति जिज्ञासा पैदा करता है. इससे पहले फिल्म को लेकर रंगून स्टार ने कहा था- मैं सच में इसे अपनी बेस्ट फिल्मों में से एक मानता हूं और मैं इसकी रिलीज का इंतजार कर रहा हूं.

सैफ अली खान की फिल्म ‘कालाकांडी’ का ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया गया. फिल्म में सैफ का लुक बिल्कुल अलग नजर आ रहा है. सैफ के बालों में कई रबड बैंड लगे हैं और कई चोटियां भी बंधी हैं.

इस डार्क थ्रिलिंग कौमिडी फिल्म के बारे में सैफ ने कहा है कि यह काफी मजेदार फिल्म है और वह इसका हिस्सा बनकर काफी खुश हैं. वहीं, उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर अक्षत वर्मा के बारे में कहा कि अक्षत ने फिल्म को बेहतरीन तरीके से बनाया है. मुंबई बेहद खूबसूरत शहर है और उन्होंने इसे उतनी ही खूबसूरती से दिखाया है.

इससे पहले सर्टिफिकेट के लिए फिल्म को सेंसर बोर्ड के पास भेजा गया था जिसने इसपर 70 से ज्यादा कट्स लगाने का निर्देश दिया था.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं