‘‘यूटीवी’’से अलग होने के बाद रौनी स्क्रूवाला ने अपनी नई प्रोडक्शन कंपनी के तहत कई फिल्में शुरू की हैं,जिसमें से पांचवी फिल्म‘‘कबड्डी’’है. सूत्रों का दावा है कि रौनी स्क्रूवाला के लिए फिल्म ‘‘कबड्डी’’ अति महत्वाकांक्षी फिल्म है. राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘‘कबड्डी’’में पिछले छह माह से रितिक रोशन अभिनय करने वाले थे. अब तक कहा जा रहा था कि फिल्म‘‘कबड्डी’’की शूटिंग इस वर्ष के अंत तक शुरू होगी और 2018 में यह फिल्म प्रदर्शित होगी. रितिक रोशन भी इस फिल्म को लेकर उत्साहित थे. पर अचानक खबर आयी है कि रितिक रोशन ने फिल्म ‘‘कबड्डी’’करने से साफ इंकार करते हुए ‘‘यशराज फिल्मस’’का दामन थाम लिया है.

सूत्रों की माने तो रितिक रोशन ने ‘यशराज फिल्मस’की फिल्म की शूटिंग के लिए फरवरी 2018 से अप्रैल 2018 तक की तारीखें दी है. इस फिल्म में रितिक रोशन के साथ जैकी श्राफ के बेटे टाइगर श्राफ भी होंगे. सूत्र बता रहे हैं कि उससे पहले रितिक रोशन अपने पिता राकेश रोशन के निर्देषन में फिल्म‘‘कृष 4’’की शूटिंग पूरी करना चाहते हैं.

जबकि एक अन्य सूत्र का दावा है कि रितिक रोशन को फिल्म‘‘कबड्डी’’की पटकथा पसंद नहीं आयी. मगर रौनी स्क्रूवाला के नजदीकी सूत्र का दावा है कि रितिक रोशन ने किसी अन्य वजह से रौनी स्क्रूवाला की फिल्म‘‘कबड्डी’’छोड़ी है, जिस पर वह बात नही करना चाहते. इस सूत्र के अनुसार रितिक रोशन ने इस फिल्म के लिए इस वर्ष की शुरूआत में हामी भरी थी. उसके बाद पटकथा पर काम हुआ. एक दिन रितिक रोशन ने रौनी स्क्रूवाला के पास संदेश भेजा कि उन्हें फिल्म की पटकथा पसंद नही है. जब निर्माता ने पटकथा को लेकर रितिक रोशन से विचार विमर्ष करना चाहा, तो रितिक रोशन ने बिना बात किए कह दिया कि वह ‘कबड्डी’’नही करेंगे.

बहरहाल,अब यह तय हो चुका है कि रितिक रोशन फिल्म ‘‘कबड्डी’’में नही होंगे. यूं तो फिल्म के निर्माता रौनी स्क्रूवाला और निर्देशक राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने इस मसले पर चुप्पी साध रखी है. पर बौलीवुड में सवाल पूछा जाने लगा है कि अब ‘‘कबड्डी’’ बनेगी या नहीं, तो वहीं यह सवाल भी उठ रहा है कि जिस किरदार के लिए रितिक रोशन उपयुक्त हों, उस किरदार में क्या किसी अन्य कलाकार को लिया जाना ठीक होगा.