सरिता विशेष

पूर्व पौर्न स्टार और बौलीवुड की सेक्सी बेबी डौल सनी लियोनी की गिनती आज बौलीवुड की टौप एक्ट्रेसों में की जाती है. उनकी अदाओं के पीछे लाखों फैन्स पागल हैं. अगर आप सनी लियोनी के बड़े फैन है और उनसे मिलना चाहते हैं तो आपके पास उनसे वीडियो चैट करने का सुनहरा मौका है, पर यह मौका पाने के लिए आपको सनी लियोनी का एक चैलेंज स्वीकार करना होगा.

दरअसल, सनी ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस और यूजर्स को एक चैलेंज दिया है. अगर इस चैलेंज को कोई पूरा कर पाएंगे तो उसे न सिर्फ सनी के साथ वीडियो कौल करने का मौका मिलेगा बल्कि एक स्मार्टफोन भी गिफ्ट में दिया जाएगा.

सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर इस चैलेंज को लेकर एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में सनी लियोनी पहले तो पंजाबी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं और इसके बाद वो अपने सनी लियोनी चैलेंज के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं.

वह इस वीडियो में सभी को सनी लियोनी चैलेंज में भाग लेने के लिए कहती हैं. अंत में सनी लियोनी यह भी कहती हैं कि 29 तारीख को सनी लियोनी का एक्सक्लूसिव वीडियो देखना न भूलें.

सनी के इस चैलेंज वाले वीडियो को 15 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ट्विटर पर भी सनी लियोनी चैलेंज एक नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

अगर आप सनी लियोनी चैलेंज में भाग लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अपने ऐंड्रायड फोन में hypstar app डाउनलोड करना होगा. हाइपस्टार ऐप के जरिए एक फनी वीडियो बनाना होगा और इस वीडियो को ट्विटर पर #SunnyLeoneChallenge के साथ अपलोड करना होगा. ऐसा करने के बाद सनी लियोनी विजेताओं को चुनेंगी. सनी का यह चैलेंज 22 से 27 दिसंबर तक चलेगा.

आपको बता दें कि सनी लियोनी की हाल ही में ‘तेरा इंतजार’ फिल्म आई थी. लेकिन यह बौक्स औफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी. सनी के साथ उनके को-स्टार सलमान खान के भाई अरबाज खान थे. सनी लियोनी को लेकर कर्नाटक में भी विरोध चल रहा है, क्योंकि वह नए साल के मौके पर राजधानी बेंगलुरू में परफौर्मेंस देने वाली थीं.