कई सालों से पुराने गानों को नए अंदाज में पेश करने का ट्रेंड लगातार तेजी से जोर पकड़ता जा रहा है. बता दें कि चार फिल्मों में से एक फिल्म तो ऐसी जरूर ही होती है जिसमें किसी ना किसी पुराने गाने को नए अंदाज से परोस कर पेश किया जाता है.

इसी कड़ी में अब बौलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर के एक गाने के साथ भी अब एक्सपेरिमेंट किया जा रहा है. खबर मिली है कि उर्मिला के हिट सौंग ‘छम्मा-छम्मा’ को रीक्रिएट करने की तैयारियां चल रही हैं. अब ये गाना एक बार फिर से सबकी जुबां पर होगा.

आपको बता दें कि साल 1998 में आई फिल्म ‘चाइना गेट’ का ये गाना अरशद वारसी की फिल्म ‘फ्रौड सइयां’ के लिए एक बार फिर से तैयार किया जाएगा. लेकिन गाने में इस बार उर्मिला मातोंडकर की जगह एली अबराम दिखाई देंगी.

ये टास्क एली के लिए काफी मुश्किल भरा होने वाला है क्योंकि इस गाने में उर्मिला मातोंडकर ने कमाल का ही काम किया था. खासतौर पर इस गाने से 90 के दशक में बड़े हुए दर्शकों और उर्मिला के फैन्स की कई सारी यादें जुड़ी होंगी.

जानकारी दें दे कि ‘फ्रांड सइयां’ के लिए इस सौंग की कंपोजिशन तनिष्क बागची करने वाले हैं. वहीं इस गाने को नेहा कक्कड़, रोमी और अरुण गाने वाले हैं. इसके साथ ही रैप का तड़का भी इस गाने में लगाया जाएगा. जिसकी जिम्मेदारी रैपर इक्का को दी गई है.

इसके अलावा बता दें इस गाने की कोरियोग्राफी आदिल शेख करने वाले हैं. अब जल्द ही इस गाने की शूटिंग भी शुरू होने जा रही है.

इस गाने को लेकर एली अबराम बहुत ही उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि ‘यह गाना मुझे बेहद पसंद है और उर्मिला मातोंडकर खासतौर पर. जब इस गाने के लिए मुझे अप्रोच किया गया तब मैं सातवें आसमान पर थी. यह एक एपिक नंबर है और मुझे उम्मीद है कि मैं इसके साथ इंसाफ कर पाउंगी.’

Tags:
COMMENT