सरिता विशेष

बौलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर छोटे पर्दे पर नजर आ रही हैं. वह इन दिनों सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 2 में जज की भूमिका में दिखाई दे रही हैं. इस शो में उनके साथ डांस कोरियोग्राफर गीता और निर्देशक अनुराग बासु जज की भूमिका में नजर आते हैं.

पिछले दिनों शो में कंटेस्टेंट की परफौर्मेंस के दौरान शिल्पा शेट्टी ने खुद से जुड़ा एक खुलासा किया. उन्होंने बताया कि उनके पति राज कुंद्रा उन्हें किस निक नेम से पुकारते हैं. शिल्पा ने बताया कि राज उन्हें अक्सर बीबीसी कह कर बुलाते हैं. उनका यह खुलासा सुन वहां बैठीं गीता और अुनराग काफी चौंक गए.

bollywood

दरअसल शो के कंटेस्टेंट आकाश थापा और विवेक ने ‘कल हो ना हो’ गाने पर परफौर्म किया. इस परफौर्मेंस में दोनों ने लोगों के बीच बढ़ती टैक्नोलौजी और सोशल मीडिया के बढ़ते ट्रेंड को दिखाने की कोशिश की थी.

इस परफौर्मेंस को देखने के बाद शिल्पा ने खुद इस बात का खुलासा किया कि उनके पति राज कुंद्रा उन्हें बीबीसी कहकर बुलाते हैं. इसकी वजह है कि उन्हें लगता है कि शिल्पा टैक्नोलौजी के मामले में काफी बैकवर्ड हैं. इस बात का जिक्र करते हुए शिल्पा ने कहा कि उन्हें अक्सर लगत है कि मैं टैक्नोलौजी को सही से इस्तेमाल नहीं करना जानती हूं. इसी वजह से वह मुझे बीबीसी कह कर बुलाते हैं.

शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं लेकिन इसके बावजूद राज कुंद्रा को लगता है कि वह इस मामले में काफी पीछे हैं. शिल्पा ने बताया कि राज ने उन्हें मजाक में निक नेम बीबीसी दे दिया था. इसका मतलब है बौर्न बिफोर कंम्प्यूटर. हालांकि शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. वह इस शो के दौरान अक्सर अपने लुक और फिजीक की वजह से चर्चा में रहती हैं.