बौलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन से उनका परिवार और पूरा देश सदमे में है. उनके निधन से जहां पति बोनी कपूर को गहरा धक्का लगा है. वहीं दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर मां के अचानक चले जाने से टूट चुकी हैं. जब श्रीदेवी का निधन हुआ तब इन दोनों में से कोई उनके पास दुबई में नहीं था.

वह अपनी दोनों बेटियों के काफी करीब थीं. उन्हें अक्सर पार्टियों में दोनों बेटियों के साथ देखा जाता था. दुनिया से उनके जाने के बाद अब हर कोई उनसे जुड़ी अपनी यादों को सोशल मीडिया के द्वारा शेयर कर रहा है. वहीं बड़ी बेटी जाह्नवी के साथ उनका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यूं तो श्रीदेवी अपनी दोनों ही बेटियों के काफी करीब थीं, लेकिन बड़ी बेटी जाह्नवी से उनका खासा लगाव था. वह जाह्नवी को जानू और जान कहकर बुलाया करती थीं. अब सोशल मीडिया पर जाह्नवी के साथ उनका एक वीडियो काफी चर्चा में है. इस वीडियो में वह बेटी के साथ मोटरसाइकिल पर घूमती दिख रही हैं. वीडियो में जाह्नवी बाइक चला रही हैं जबिक श्रीदेवी बेटी को पकड़े पीछे बैठी नजर आ रही हैं.

जाह्नवी बाइक चलाना सीख रही हैं उन्होंने सेफटी के लिए हेलमेट और नी गार्ड भी पहना है जबकि श्रीदेवी ने हेलमेट भी नहीं पहना है. उनके आस-पास कुछ इंस्ट्रक्टर और गार्ड भी मौजूद नजर आए. वहीं जब जाह्नवी बाइक चलाती हैं तो पीछे से श्रीदेवी के चिल्लाने की आवाज भी आती है. उनका यह वीडियो अब एक खास याद बनकर रह गया है, जिसे देख हर कोई इमोशनल हो रहा है.

बेटी के साथ बाइक राइड कर रहीं श्रीदेवी जाह्नवी के कितने करीब थीं उसका अंदाजा इस वीडियो से ही लगाया जा सकता है. बेटी को बाइक चलानी सही से आती भी नहीं है और ऐसे में कुछ भी हो सकता है लेकिन इस सब को सोचे बिना वह जाह्नवी के पीछे बाइक पर बैठी दिख रही हैं.

वीडियो रात में शूट किया गया है. जब बाइक लड़खड़ाने लगती है तब गार्ड आकर बाइक संभाल लेते हैं. इस दौरान श्रीदेवी के चेहरे की मुस्कान देखते ही बन रही है. श्रीदेवी अपनी बेटी के बौलीवुड डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड थीं. जाह्नवी की पहली फिल्म धड़क इसी साल जुलाई में रिलीज होनी है.

Tags: