सरिता विशेष

VIDEO : इस तरह बनाएं अपने होंठो को गुलाबी

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लगातार जिस तरह की खबरें आ रही हैं उसे देखते हुए हर कोई यही कहता दिख रहा है कि 2018 इस इंडस्ट्री के लिए सही नहीं है. 2018 का यह साल हादसे का साल बन गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि श्रीदेवी के निधन के बाद अब इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर आयी है. इश्कबाज के फैंस के लिए यह बेहद ही बुरी खबर है.

टीवी सीरियल ‘इश्कबाज’ के प्रौड्यूसर संजय बैरागी ने एक बिल्डिंग की 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि वह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे और पिछले काफी वक्त से परेशान थे, जिसका उन्होंने सुइसाइड नोट में भी जिक्र किया है.

पुलिस के मुताबिक, संजय बैरागी ने शुक्रवार की शाम जनकल्याण नगर में सिलिकौन वैली बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी. पहले कहा जा रहा था कि संजय को कार्डिऐक अरेस्ट हुआ जिसके बाद उन्होंने अपना संतुलन खो दिया और गिर पड़े लेकिन शुरुआती जांच में खुलासा हुआ कि उन्होंने आत्महत्या की है.

बताया जा रहा है कि जिस दिन यह हादसा हुआ, संजय अपने दोस्तों और परिजनों के साथ होली खेलने गए थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसके फोटोज भी शेयर किए थे.

शिवाय सिंह ओबेरौय का किरदार निभाने वाले नकुल मेहता ने भी इस घटना के बारे में कुछ भी बात करने से इनकार कर दिया. फिलहाल शो की टीम को इसकी असली वजह नहीं पता. शो की टीम इस हादसे से पूरी तरह से हिल गई है.

बहरहाल, छोटे पर्दे के ऐसे कई कलाकार हैं जो शूटिंग के दौरान अपनी जान गंवाने से बचे हैं. ईइये जानते हैं उनके बारें में-

जिज्ञासा सिंह

थपकी प्यार की मैं टाइटल किरदार की भूमिका निभाने वाली जिज्ञासा सिंह एक्सीडेंट हो गया है. उनके आगे के तीन दांत टूट गए हैं. मुंह के अंदर टांके भी आए हैं.

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई का एक्सीडेंट दिल से दिल तक के सेट पर हुआ था.

आर्यन पंडित

नागिन 2′ में करनवीर वोहरा के कजिन ब्रदर रौकी का किरदार निभाने वाले एक्टर आर्यन पंडित के साथ सेट पर बड़ा हादसा हो गया. आर्यन के हाथ में चोट लगने के बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया.

करिश्मा तन्ना

नागार्जुन-एक योद्धा’ की शूटिंग के दौरान करिश्मा तन्ना एक हादसे का शिकार हो गईं. दरअसल टीवी शो की शूटिंग करते हुए साड़ी पहनना करिश्मा तन्ना के लिए बेहद अजीब स्थिति हो गई, जब वह जमीन पर पड़े तारों में उलझ कर गिर पड़ीं.

कुशाल टंडन

बेहद शो की शूटिंग के दौरान लगी आग में कुशाल के हाथ जल गए थे. उन्होंने जेनिफर की जान भी आग से बचाई थी.

श्वेता बसु

चंद्रनंदनी लीड एक्ट्रेस श्वेता बसु शू‌टिंग के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गईं. श्वेता सीढ़ियों से उतर रही थीं और उनका पैर फिसल गया. इसके चलते वो लुढ़कती हुई नीचे आ गईं. इससे उनके सिर में चोट लग गई और आंखों में भी सूजन आ गई.