फिल्मों के साथ-साथ आजकल टीवी इंडस्ट्री भी काफी सक्रीय हो गई है. टीवी के कलाकार अपने फैंस के बीच काफी पौपुलर हो रहे हैं. बात करते हैं दर्शकों के फेमस टीवी सीरियल ‘तू आशिकी’ की. इस सीरियल में दिखाई जा रही पंक्ति और अहान की लवस्‍टोरी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही हैं. थोड़े से समय में इस युवा जोड़ी ने अच्‍छी-खासी पौपुलैरीटी हासिल कर ली है. शो में पंक्ति के किरदार में जन्‍नत जुबैर रहमानी और अहान के किरदार में रित्विक अरोड़ा नजर आ रहे हैं.

bollywood

शो में इनदिनों दिखाया जा रहा है कि अहान, पंक्ति के सिंगर बनने के सपने को पूरा करने के लिए उसका पूरा साथ दे रहा है. ऐसे में दोनों के बीच कुछ रोमांटिक सीन भी फिल्‍माये जाने थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अहान और पंक्ति के बीच एक किसिंग सीन की प्‍लानिंग भी हुई थी. 16 साल की टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी को उनके सीरियल ‘तू आशिकी’ के को-स्टार ऋत्विक अरोड़ा को किस करने को कहा गया, लेकिन जन्नत की मां ने शो में फिल्‍माये जानेवाले किसिंग सीन से ऐतराज जताया वो इस बात के लिए बिल्कुल भी राजी नहीं हुई.

मेकर्स चाहते थे कि सीरियल में पंक्ति (जन्नत जुबैर रहमानी) और अहान (ऋत्विक अरोड़ा) के बीच किसिंग सीन फिल्माया जाए, लेकिन जन्नत की मम्मी को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने प्रोड्यूसर्स से बात करके इस सीन को हटाने की मांग की. बात न मानने पर जन्नत की मां और प्रोड्यूसर्स के बीच काफी बहसबाजी हुई और सिरियल के सेट पर जमकर हंगामा भी हुआ.

bollywood

बता दें कि जन्‍नत सिर्फ अभी 16 साल की हैं. इसीलिए शायद उनकी मां नहीं चाहतीं कि वो इतनी कम उम्र में ऐसे सीन करें, क्योंकि इस तरह के सीन्स से जन्नत पर गलत असर पड़ेगा और लोगों के दिमाग में भी उसकी एक गलत इमेज बनेगी. खबरें तो यह भी है कि जन्‍नत की मां ने शो साइन करते वक्‍त नो किसिंग क्‍लौज भी डलवाया था. गौरतलब है कि जन्‍न्‍त ने सीरीयल ‘फुलवा’ में फुलवा के बचपन का किरदार निभाया था. इसके अलावा वे सावधान इंडिया, भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप जैसे सीरियल्‍स में नजर आ चुकी हैं.

VIDEO : आपके लिए है ये लेटेस्ट हेयरस्टाइल

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags:
COMMENT