सरिता विशेष

EXCLUSIVE : प्रिया प्रकाश वारियर का ये नया वीडियो देखा आपने…

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

बौलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन हमेशा अपनी एक्टिंग में कुछ न कुछ नयापन लाने की कोशिश में रहते हैं और अपने किरदार में हर तरह से खुद को ढालने की कोशिश करते हैं. ऋतिक जल्द ही फिल्म ‘सुपर 30’ में नजर आने वाले हैं और उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में ऋतिक सड़कों पर पापड़ बेचते हुए नजर आ रहे हैं और उनको देख पहचान पाना भी थोड़ मुश्किल हो रहा है.

बता दें, इस फिल्म में वह ‘सुपर 30’ के आनंद कुमार की भूमिका निभाने वाले हैं और उन्होंने आनंद जैसा लुक पाने के लिए काफी मेहनत की है. इन तस्वीरों में भी यह साफ हो रहा है कि उन्होंने आनंद जैसा दिखने के लिए खुद पर काफी काम किया है. ऋतिक की इन तस्वीरों से यह तो साफ हो गया है कि वह आनंद कुमार के किरदार में पूरी तरह से घुस चुके हैं.

bollywood

आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने से कुछ वक्त पहले ही आनंद ने ऋतिक के लुक को देखा था और वह उनके लुक को देख कर काफी हैरान रह गए थे. इसके बाद उन्होंने अपनी पोस्ट में भी लिखा था, ‘विकास बहल ने फिल्म शुरू करने बस कुछ समय पहले मुझे ऋतिक रोशन का लुक दिखाया था, जिसे देखने के बाद मैं पूरी तरह से दंग रह गया था.’

bollywood

बता दें, इस फिल्म की कहानी जाने-माने गणितज्ञ आनन्द कुमार के जीवन पर आधारित है. आनन्द कुमार ने गरीब बच्चों के लिए आईआईटी की तैयारी करने के लिए सुविधा मुहैया कराई है. आनन्द कुमार को अपनी बायोपिक फिल्म के लिए ऋतिक रोशन ही सबसे बेहतरीन कलाकार लगते हैं. इस फिल्म में ऋतिक के साथ छोटे पर्दे की एक्ट्रेस मृणल ठाकुर नजर आएंगी.