2018 में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के साथ ही कई दूसरे स्टार कलाकारों की संतानों के बौलीवुड में उतरने से प्रतिस्पर्धा काफी बढ़ गयी है. अब हर स्टार अपनी बेटी या बेटे को सफल बनाने के लिए नई नई चालें चल रहे हैं. इसमें श्रीदेवी तथा उनके पति व मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर भी पीछे नहीं हैं.

bollywood

श्रीदेवी व बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर को करण जोहर अपनी होम प्रोडक्शन कंपनी‘‘धर्मा प्रोडक्शन’’की फिल्म ‘‘धड़क’’से नीलिमा अजीम के बेटे इशान खट्टर के साथ लांच कर रहे हैं. मराठी की सफलतम फिल्म‘‘सैराट’’की रीमेक वाली फिल्म‘‘धड़क’’की अस्सी प्रतिशत शूटिंग पूरी हो गयी है. अब श्रीदेवी व बोनी कपूर चाहते हैं कि फिल्म‘सैराट’जल्द से जल्द रिलीज हो. इसी के साथ जाह्नवी कपूर को रोहित शेट्टी की फिल्म‘‘सिम्बा’भी रणवीर सिंह के साथ मिल गयी है.

bollywood

उधर बौलीवुड के सूत्र दावा कर रहे हैं कि श्रीदेवी व बोनी कपूर अपनी बेटी जाह्नवी के करियर को मजबूती से जमाने के लिए मशहूर मैनेजमेंट सेलेब्रिटी रेशमा शेट्टी पर दांव लगाने जा रहे हैं. ज्ञातब्य है कि रेशमा शेट्टी कई वर्ष तक सलमान खान का काम देखती रही हैं. इसके अलावा कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, संजय दत्त और अक्षय कुमार के करियर को संवारने का श्रेय भी रेशमा शेट्टी को ही जाता है. इसलिए श्रीदेवी चाहती हैं कि रेशमा शेट्टी सारा काम छोड़कर सिर्फ जाह्नवी कपूर की बिजनेस मैनेजर के रूप में काम कर उनके करियर को उंचाई पर पहुंचाएं. वैसे अभी तक इस मसले पर कोई कुछ कहने को तैयार नहीं है.

bollywood

उधर बौलीवुड में चर्चाएं गर्म है कि यदि जाह्नवी कपूर में अभिनय क्षमता नहीं होगी, तो रेशमा शेट्टी तो क्या कोई कुछ नहीं कर सकता.

VIDEO : अगर प्रमोशन देने के लिए बौस करे “सैक्स” की मांग तो…

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.