श्रद्धा कपूर लंबे समय से साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म को लेकर चर्चा में रही हैं. वह साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म में साइना नेहवाल का किरदार निभा रही थी. साइना नेहवाल को यथार्थ परक ढंग से परदे पर निभा लेने के लिए श्रद्धा कपूर काफी तैयारी कर रही थीं. इसी सिलसिले में श्रद्धा कपूर दो तीन बार साइना से न सिर्फ मिली थी, बल्कि कुछ दिन उनके साथ बिताएं थे. मगर उनकी यह सारी मेहनत बेकार हो गयी है. क्योंकि साइना नेहवाल की बायोपिक बनाने वाले फिल्मकार अमोल गुप्ते ने इस फिल्म को हमेशा के लिए डिब्बे बंद कर दिया है.

2018 की शुरूआत में ही श्रद्धा कपूर के लिए साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म के बंद होने की बुरी खबर आयी है. सूत्रों के अनुसार 2017 में श्रद्धा कपूर की एक के बाद एक ‘‘ओ के जानू’’,‘‘हाफ गर्लफ्रेंड’’ और ‘‘हसीना’’सहित तीन फिल्मों के लगातार असफल होने के बाद ही अमोल गुप्ते ने साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म को बंद करने का निर्णय लिया है. इसी के साथ श्रद्धा कपूर के करियर पर बहुत बड़ा सवालिया निशान लग गया है.

bollywood

सूत्रों पर यकीन किया जाए, तो फिलहाल श्रद्धा कपूर के पास एक मात्र फिल्म ‘साहो’ है, जिसमें उनके साथ दक्षिण भारत के सुपर स्टार व ‘बाहुबली’ फेम अभिनेता प्रभाष है. जानकारों का मानना है कि ‘साहो’ से श्रद्धा कपूर के करियर पर कोई असर नहीं पड़ना है, क्योंकि हर कोई मानकर चल रहा है कि ‘साहो’ तो प्रभाष की फिल्म है. उधर 2017 में जिस तरह से श्रद्धा कपूर की तीन फिल्मों की बौक्स आफिस पर दुर्गति हुई है, उससे बौलीवुड का कोई भी फिल्मकार उनके साथ फिल्म बनाने को लेकर उत्सुक नजर नहीं आ रहा है.

bollywood