बौलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर के नन्हे शहजादे तैमूर अली खान का बुधवार को पहला जन्मदिन है. वह अपना पहला जन्मदिन पटौदी में मनाएंगे और पटौदी पेलेस में उनके जन्मदिन की तैयारियां काफी जोर-शोर के साथ चल रही है. कुछ दिन पहले तैमूर, सैफ और करीना के साथ एयरपोर्ट पर भी स्पौट हुए थे. अब हाल ही में करिश्मा कपूर ने तैमूर की एक क्यूट तस्वीर शेयर की है.

इस तस्वीर में तैमूर, करीना और सैफ तीनों साथ में नजर आ रहे हैं. सैफ घोड़े पर बैठे हुए दिख रहे हैं और उन्होंने तैमूर को गोद में उठाया हुआ है तो वहीं करीना घोड़े के साथ खड़ी हुई नजर आ रही हैं. सैफ, तैमूर और करीना की यह तस्वीर बेहद ही प्यारी है.

#prebirthdaycelebrations🎉#babynawab👶🏻 #familyfun#perfectpic

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

रिपोर्ट्स के मुताबिक तैमूर के पहले जन्मदिन पर एक छोटे से फैमिली गेट टुगेदर का आयोजन किया जाएगा. इस गैट टुगेदर में केवल परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे और इसी सिलसिले में करीना की बहन करिश्मा पटौदी गई हुई हैं. खबरों की माने तो इस पार्टी में शाहरुख खान के बेटे अबराम और करण जौहर अपने बच्चों रूही और यश के साथ शामिल होंगे. वहीं सोहा अली खान भी तैमूर के पहले बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल होंगी.

#lazymondaysbelike#familyfun#pataudidiaries

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करीना कपूर के बेटे के जन्म के बाद जब सैफ ने अपने बेटे का नाम तैमूर तय किया तो तमाम लोग इसके विरोध में आ गए. तमाम लोगों का यह तर्क था कि सैफ एक क्रूर शासक के नाम पर अपने बेटे का नाम कैसे रख सकते हैं. हालांकि तैमूर की मासूमियत और उसके भोलेपन वाली तस्वीरों के बीच यह बहस भी कहीं खो सी गई. देखना यह होगा कि तैमूर के बर्थडे पर क्या कुछ खास होता है.