बौलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में एक बार फिर साथ दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में अर्जुन और परिणीति तीसरी बार एक साथ काम करने जा रहे हैं. इससे पहले यह जोड़ी फिल्म ‘इश्कजादे’ में नजर आ चुकी है और दोनों ने हाल ही में दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है.

फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की रिलीज डेट की घोषणा तो काफी पहले ही हो गई थी और अब उसका पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. अर्जुन कपूर ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज करते हुए ट्वीट किया- ‘नमस्ते इंग्लैंड! मैं और परिणीति एक बार फिर एकसाथ. समय आ गया है हमारे साथ पंजाब से इंग्लैंड तक उड़ने का.

पोस्टर में लिखा है- लंदन जाना है लीगल इल्लीगल सब चलता है. पोस्टर में परिणीति हरे रंग के सलवार कमीज में दिख रही हैं.

इससे पहले परिणीति ने फिल्म के क्लैपबोर्ड की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा था- ‘नमस्ते इंग्लैंड. अपनी उत्सुकता पर काबू नहीं रख सकती. अर्जुन कपूर, संजना बत्रा, आरती नायर.’

आपको बता दें कि ‘नमस्ते इंग्लैंड’ पंजाब और कनाडा में फिल्माई जाएगी. फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह ने डायरेक्ट किया है. फिल्म इस साल 7 दिसबंर को रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग आज से अमृतसर में शुरू हो गई. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अमृतसर के बाद टीम लुधियाना और पटियाला भी शूटिंग के लिए जाएंगी. इसके बाद ढाका, बांग्लादेश का रुख किया जाएगा, उसके बाद एक हिस्से की शूटिंग बेल्जियम के ब्रसेल्स में भी की जाएगी. इसके अलावा फिल्म के कुछ सीन को लंदन और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूट किया जाएगा.

Tags: