सरिता विशेष

2017 बौलीवुड के लिए बिलकुल अच्छा नहीं रहा. कई सुपर स्टार कलाकारों को असफलता का दंश झेलने के साथ ही वितरकों के पैसे भी लौटाने पड़े हैं. अब फिल्म निर्माण कंपनियां और स्टूडियो सोच समझकर फिल्मों में पैसा लगाना चाहते हैं. इसी वजह से निखिल आडवाणी की मनोज बाजपेयी और जौन अब्राहम के अभिनय से सजने वाली फिल्म को निर्माता नहीं मिल पा रहा है. सूत्रों की माने तो इस फिल्म का बजट 35 करोड़ है, मगर हर स्टूडियो का मानना है कि जौन अब्राहम और मनोज बाजपेयी के अभिनय वाली 35 करोड़ के बजट वाली फिल्म के साथ जुड़ना घाटे के सौदे के अलावा कुछ नही है.

बौलीवुड से जुड़े सूत्र दावा कर रहे हैं कि ‘टीसीरीज’के भूषण कुमार ने निखिल आडवाणी के साथ तीन फिल्में बनाने का एक एग्रीमेंट किया हुआ है. इसलिए हर तरफ से निराश निखिल आडवाणी ने टीसीरीज के पास अपनी जौन अब्राहम व मनोज बाजपेयी वाली फिल्म के साथ जुड़ने के लिए कहा तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया.

जब इस बात की भनक कभी टीसीरीज में मुलाजिम रहे अजय कपूर को पड़ी, तो उन्होंने निखिल आडवाणी की इस फिल्म के साथ जुड़ने की इच्छा इस शर्त पर जाहिर की कि इस फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी के बजाय मिलाप झवेरी करें. वास्तव में जब से निखिल आडवाणी की फिल्म‘हीरो’ असफल हुई है, तब से निखिल आडवाणी और फिल्म‘हीरो’के कलाकारों को काम नहीं मिल रहा, पर मजेदार बात यह है कि अजय कपूर का दावा है कि उनकी निखिल आडवाणी से कोई मुलाकात ही नहीं हुई और न ही इस फिल्म से जुड़ने के बारे में उन्होंने सोचा है.

पर बौलीवुड के सूत्र दावा कर रहे हैं कि अजय कपूर चुप हैं, क्योंकि मनोज बाजपेयी व जौन अब्राहम वाली इस फिल्म के लिए हीरोईन नही मिल रही है. सूत्र बता रहे हैं कि तमन्ना भाटिया ने इस फिल्म को करने से साफ इंकार कर दिया. उधर असफल फिल्म ‘मोहन जोदाड़ो’फेम अभिनेत्री पूजा हेगड़े जवाब ही नही दे रही हैं.