सरिता विशेष

बौलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ इस साल रिलीज की जाएगी और यह फिल्म पिछले साल से ही सुर्खियो में है. बता दें, इस फिल्म की घोषणा वरुण और अनुष्का ने पिछले साल 2 अक्टूबर को एक वीडियो के जरिए की थी, जिसके बाद अब दोनों का फिल्म से फर्स्ट लुक सामने आया है. फिल्म के इस फर्स्ट लुक में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा का लुक काफी अलग लग रहा है और दोनों का यह अंदाज पहली बार देखने को मिल रहा है.

बता दें, इस फिल्म में वरुण का नाम मौजी और अनुष्का का नाम ममता है. फिल्म के फर्स्ट लुक में वरुण क्रीम कलर की शर्ट और पैंट में दिखाई दे रहे हैं और इसके साथ ही उनका फेस भी हमेशा से काफी अलग लग रहा है.

वहीं अनुष्का भी तस्वीर में साड़ी में नजर आ रही हैं और उनकी मांग में सिंदूर भी दिखाई दे रहा है. दोनों का हेयर स्टाइल भी पुराने वक्त है और दोनों को देख यह कोई नहीं कह सकता कि वह एक्टर हैं. तस्वीर में दोनों वाकई में गांव के रहने वाले लग रहे हैं.

गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है और फिल्म का निर्देशन शरत कातरी कर रहे हैं. इस फिल्म को इस साल 28 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. फिल्म को गांधी जयंती से एक हफ्ते पहले रिलीज किया जा रहा है. फिल्म की कहानी मेड इन इंडिया को प्रमोट करती है और वरुण और अनुष्का को पहली बार इस अंदाज में देख यह तो कनफर्म हो गया कि फिल्म में दोनों का किरदार अब तक के उनके द्वारा निभाए गए किरदारों से काफी अलग होगा.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं