फिल्म ‘बादशाहो’ का एक खूबसूरत गाना ‘मेरे रश्के कमर’ के अब तक लोग दीवाने हैं. इसमें बड़े ही सूफियाना अंदाज में अजय और इलियाना की लवस्टोरी को दिखाया गया था. वैलेंटाइन डे के आने से पहले ही अजय और इलियाना ने फैंस को एक और प्यार भरा तोहफा दे दिया है. अजय और इलियाना की फिल्म ‘रेड’ का पहला गाना रिलीज किया गया है. इस रोमांटिक से गाने के बोले हैं, ‘सानू एक पल चैन ना आवे’. इस गाने को अपनी आवाज दी है उस्ताद राहत फतेह अली खान ने और इसकी धुनों को सजाया है संगीतकार तनीष बागची ने.

बता दें कि मशहूर सिंगर राहत फतेह अली खान ने अपने चाचा नुसरत फतेह अली खान के मशहूर गाने में से एक ‘सानू एक पल चैन ना आवे’ को नए ढंग से अपनी जादुई आवाज के जरिये फिल्म रेड में प्रस्तुत किया है. आपने यह गाना साल 1997 में आई अनिल कपूर की फिल्म ‘जुदाई’ में लोगों ने सुना होगा. लेकिन इस फिल्म में यह गाना पंजाबी में गाया गया है.

इस गाने में इलियाना और अजय की मैरिड लाइफ को दिखाया गया है. इलियाना अजय के इंतजार में हर पल उन्हें याद करती है. फिल्म के ट्रेलर के बाद इस गाने ने भी सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. रिलीज के कुछ घंटों के अंदर ही इस गाने को यूट्यूब पर 3 लाख 75 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

आपको बता दे रेड एक क्राइम ड्रामा फिल्म है. फिल्म में अजय देवगन इनकम टेक्स अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं और इलियाना अजय की पत्नी का किरदार अदा कर रही हैं. इस फिल्म को प्रड्यूस कर रहे हैं भूषण कुमार, कृषण कुमार, कुमार मंगत और अभिषेक पाठक और निर्देशित किया है राज कुमार गुप्ता ने. यह फिल्म 16 मार्च 2018 को रिलीज हो रही है.

Tags: