बौलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ पिछले कुछ समय से सलमान खान के साथ दबंग टूर में व्यस्त थीं. टूर के सिलसिले में अभिनेत्री विदेश के दौरे कर रही थीं. इस दौरान वह कनाडा के वैंकूवर में थीं, जहां पर कुछ लोगों ने कटरीना के साथ अभद्रता की. परफौर्म करने के बाद जब वह अपने शो के सेट से लौट रही थीं तो कुछ फैन्स ने उनके साथ सेल्फी और ओटोग्राफ लेने की जिद करने लगे, लेकिन जब कटरीना इस बात के लिए राजी नहीं हुई तो कनाडा के वैनकूवर में बीच सड़क पर दो महिलाओं ने कटरीना के साथ बदतमीजी की और उनका मजाक उड़ाया. सड़क किनारे घटी इस घटना का वीडियो भी सामने आया है.

सोशल मीडिया पर आए इस वीडियो में कटरीना कैफ काफी थकी हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि कटरीना यह कहते हुए सुनाई पड़ रही हैं कि मैं आपके साथ फोटो नहीं खिंचाना चाहती, जब वे अपनी कार की ओर जाने लगती हैं तो कुछ फैन्स उनकी जल्दबाजी से नाराज होकर हूटिंग करने लगते हैं. तभी वहां खड़ी दो महिलाओं ने चिल्लाकर कहा, ‘हमें आपके साथ फोटो नहीं खिंचवानी.’ यही नहीं उन दोनों ने अश्लील इशारे भी किए. उनकी इस हरकत से कटरीना खफा हो गईं.

कटरीना उन लड़कियों के पास गईं और कहा, ‘मैं बहुत थकी हुई हूं, तनाव में हूं. इतना बुरा बर्ताव करने की जरूरत नहीं है.’ कटरीना के बौडीगार्ड ने मामले को संभाला. वहीं, कटरीना कैफ के फैंस उनके पास गए और उनके साथ फोटो खिंचवाने लगे. कटरीना कैफ जब फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवा रही थीं, तब भी वे लड़कियां शांत नहीं हुईं. वे जोर-जोर से चिल्लाकर बोल रही थीं कि वे सलमान खान की फैन हैं और उनके साथ ही फोटो खिंचवाएंगी.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं