कुछ दिन पहले सूत्रों पता चला था कि ‘‘टी सीरीज’’ की दिव्या खोसला कुमार ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए फिल्म ‘‘बत्ती गुल मीटर चालू’’ की सह निर्माण कंपनी ‘‘क्रियाज इंटरटेनमेंट’’ की प्रेरणा अरोड़ा से साफ साफ कह दिया था कि फिल्म से पुलकित सम्राट की तथाकथित प्रेमिका यामी गौतम को बाहर का रास्ता दिखा दिया जाए. और तब माना गया था कि यामी गौतम की फिल्म ‘‘बत्ती गुल मीटर चालू’’ से छुट्टी हो जाएगी.

मगर ऐसा कुछ नहीं हो पाया. वास्तव में फिल्म ‘‘बत्ती गुल मीटर चालू’’ के निर्देशक श्री नारायण सिंह ने यामी गौतम को बचा लिया. श्री नारायण सिंह ने साफ कर दिया कि फिल्म ‘‘बत्ती गुल मीटर चालू’’ में यामी गौतम सेकंड लीड के रूप में जुड़ी रहेंगी. इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ मुख्य हीरोईन श्रद्धा कपूर हैं. बिजली चोरी पर आधारित इस फिल्म में शाहिद कपूर और यामी गौतम वकील की भूमिकाओं में हैं.

उधर यामी गौतम ने कहा है- ‘‘मैं श्री नारायण सिंह निर्मित फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में शाहिद कपूर के साथ सेकंड लीड कर रही हूं. इस फिल्म में मैं वकील की भूमिका निभाने वाली हूं’’.

bollywood

फिल्म जुनूनियत और सनम रे में पुलकित और यामी ने एक दूसरे के अपोजिट काम किया था. दोनों फिल्में टी-सीरीज के बैनर तले बनीं थी.

इस दौरान दोनों एक्टर्स के बीच में अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ना शुरू किया. इस दौरान यामी ने इस खबर को मात्र अफवाह बताया. वहीं यामी ने एक इवेंट के दौरान इसका जिम्मेदार फिल्म प्रोडक्शन की टीम को ठहराया.

दरअसल, टी सीरीज के हेड भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार और यामी गौतम का सामना साल 2016 में फिल्म ‘सनम रे’ के एक प्रमोशन इवेंट पर हुआ था.

इस प्रमोश्नल इवेंट में यामी से पुलकित सम्राट और उनके अफेयर के बारे में जब सवाल पूछा गया तो यामी ने कहा कि ये खबर फिल्म की प्रोडक्शन टीम की तरफ से आई है. वहीं यामी ने कहा कि इस बारे में उन्हें कुछ नहीं पता.

इसके बाद दिव्या को ये बात अच्छी नहीं लगी कि यामी ने इस खबर के लिए टीम पर सीधे-सीधे उंगली उठाई है. फिल्म रिलीज के बाद टी सीरीज ने यामी को फिर कोई फिल्म औफर नहीं की. इसके बाद साल 2016 में ही आई फिल्म जुनूनियत के दौरान भी एक्ट्रेस यामी फिल्म को ज्यादा प्रमोट करती नजर नहीं आईं थीं. यही वजह है कि टीसीरीज अब यामी से डिमांड कर रहा है कि इस विवाद पर वह उनसे माफी मांगे.

VIDEO : ये 9 विंटर टिप्स बना देंगी आपको एक पल में जवां…नीचे देखिए ये वीडियो

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags: