सरिता विशेष

EXCLUSIVE : पाकिस्तान की इस मौडल ने उतार फेंके अपने कपड़े, देखिए वीडियो

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

बौलीवुड और टीवी अभिनेता करण सिंह ग्रोवर का आज यानी कि 23 फरवरी को जन्मदिन हैं. करण अपने 36वें जन्मदिन का जश्न गोवा में पत्नी बिपाशा बसु के साथ मना रहे हैं. बिपाशा ने अपने लकी चार्म करण के जन्मदिन के लिए खास तैयारियां कीं. इंडस्‍ट्री के इस क्‍यूट कपल ने मुंबई की भीड़भाड़ से दूर गोवा में करीबियों के संग बर्थडे मनाया. इस जश्न की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें जोड़ी बर्थडे को खूब इंज्‍वाय करते नजर आ रहे हैं.

साल 2004 में टीवी शो ‘कितनी मस्त है जिंदगी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले करण ‘कसौटी जिंदगी की (2005-06)’, ‘दिल मिल गए (2007-10), ‘कबूल है (2012-13)’ जैसे सीरियल के अलावा कई रिएलिटी शोज का हिस्सा बन चुके हैं. करण ने 2015 में ‘अलोन’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. अलोन की शूटिंग दौरान ही बिपाशा और करण के बीच नजदीकियां बढ़ी, जिसके बाद से ही दोनों के डेट की खबरें आने लगी थी. 30 अप्रैल, 2016 को जोड़ी शादी के बंधन में बंधीं.

 

करण अपने प्रोफेशनल लार्इफ के अलावा अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर भी खासा सुर्खियों में रहे. बिपाशा उनकी तीसरी पत्नी हैं. करण ने साल 2008 में टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से पहली शादी की, लेकिन शादी के 10 महीने बाद ही उनका तलाक हो गया. साल 2012 उन्होंने अपनी को-स्टार जेनिफर विंगेट से दूसरी शादी की, लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और साल 2014 में इनका तलाक हो गया. फिर उन्होंने बिपाशा से शादी कर ली.

बिपाशा ने शादी के बाद फिलहाल किसी प्रोजेक्‍ट को हाथ नहीं लगाया है. हालांकि करण ‘3 देव’ और ‘फिर्की’ में व्यस्त हैं. पिछले दिनों खबरें थी कि दोनों टीवी रियेलिटी शो को जज करते नजर आयेंगे लेकिन फिर इस बारे में दोनों की ओर से कोई कमिटमेंट नहीं आया.