सरिता विशेष

अंततः तिग्मांशु धुलिया अपनी महत्वांकाक्षी फिल्म ‘‘मिलन टौकीज’’ की शूटिंग लखनउ में शुरू  कर चुके है. जहां पर दक्षिण की स्टार अभिनेत्री श्रृद्धा श्रीनाथ के साथ अली फजल भी शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म के सेट पर अली फजल को देखकर लोग आश्चर्य चकित हो रहे हैं. क्योंकि वेब सीरीज ‘मिरजापुर’ के पोस्टर में वह काफी मोटे व मसल्स बढ़ाए हुए नजर आए थें.

पर उन्हें ‘मिलन टौकीज’ के किरदार के लिए खुद को उपयुक्त बनाने के लिए काफी वजन कम करना पड़ा. इस संबंध में अली फजल कहते हैं – ‘‘वजन घटना या बढ़ाना तो हम कलाकारों के काम का एक हिस्सा है. पिछले दिनों जब मैं अमरीका के लास एजेंल्स शहर गया हुआ था, तभी मैंने अपना वजन कम करना शुरू कर दिया था. मैं वहां भी वर्कआउट कर रहा था. मुंबई पहुंचने के बाद भी वर्कआउट किया.’’

किन एक्टर्स ने किया बौडी ट्रांसफौर्म

आमिर खान

bollywood

आमिर खान का नाम सुनते ही लोग अनुमान लगाते हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट का क्योंकि बौलीवुड में उन्हें इस नाम से भी जाना जाता है. आमिर खान ने साल 2016 में आई फिल्म दंगल में अपना वजन इस कदर बढ़ाया था कि उनसे झुका तक नहीं जा रहा था. कुछ दिनों बाद सोशल मीडिया पर आमिर का एक पोस्ट तेजी से वायरल हुआ जिसमें आमिर जिम करते हुए काफी फिट दिखाई दे रहे थें.

रणदीप हुड्डा

bollywood

रणदीप हुड्डा ने अपनी फिल्म दो लफ्जों की कहानी के लिये अपने वजन को बढ़ाकर 95 किलो तक किया था लेकिन ठिक उसके बाद आई फिल्म सरबजीत में रणदीप हुड्डा ने अपने बौडी को कुछ इस तरह ट्रांसफौर्म किया कि लोगों को उन्हें पहचानने में भी दिक्कत हुई थी. रणदीप ने फिल्म सरबजीत लिये 35 किलो तक वजन कम किया था.

रणवीर सिंह

bollywood

रणवीर सिंह बौलीवुड में इन्हें पावरबैंक के नाम से भी जाना जाता है. इन्होंने अपनी फिल्म पद्मावत के लिये अपने वजन को बढ़ाया था लेकिन फिलहाल हो रहे फिल्म गली बौय के सेट से जो तस्वीरें आ रही हैं उसमें रणवीर सिंह काफी दुबले पतले दिख रहे हैं क्योंकि इस फिल्म में रणवीर को एक कौलेज में पढ़ रहे लड़के का किरदार निभाना है.

VIDEO : करीना कपूर मेकअप लुक फ्रॉम की एंड का मूवी

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.