सरिता विशेष

‘‘आशिकी 2’’ जैसी सफल फिल्म के निर्देशिक मोहित सूरी के सितारे अभी भी गर्दिश में हैं. मोहित सूरी पिछले दो वर्ष से दो फिल्में शुरू करने के लिए बेताब हैं, मगर उनकी यह दोनों फिल्में शुरू नहीं हो पा रही हैं. मजेदार बात यह है कि मोहित सूरी फिल्म ‘आशिकी 2’ के ही अभिनेता आदित्य राय कपूर के संग पिछले आठ माह से एक फिल्म पर काम कर रहे हैं. मगर यह फिल्म भी शुरू नहीं हो पा रही है.

इसकी मूल वजह यह है कि इस फिल्म में आदित्य राय कपूर के साथ कोई भी हीरोईन काम करन को तैयार नहीं है. बड़ी मुश्किल से मोहित सूरी ने इस फिल्म को आदित्य राय कपूर के साथ दिशा पाटनी व सनी सिंह को लेकर शुरू करना चाहा, तो अब आदित्य राय कपूर ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है.

वास्तव में मोहित सूरी की इस फिल्म में दो हीरो हैं. आदित्य राय कपूर नहीं चाहते हैं कि महज एक फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ कर चुके सनी सिंह उनके साथ इस फिल्म में सेकंड हीरो बनें. इतना ही नही आदित्य राय कपूर, दिशा पाटनी के साथ भी फिल्म नही करना चाहते हैं. आदित्य राय कपूर ने मोहित सूरी के सामने शर्त रख दी है कि जब वह किसी ए ग्रेड की अभिनेत्री को हीरोईन लेंगे, तभी वह इस फिल्म से जुड़ेंगे.

सूत्रो के अनुसार आदित्य राय कपूर के साथ कोई भी सफल अभिनेत्री काम नही करना चाहती है. क्योंकि 2014 में प्रदर्शित असफल फिल्म ‘‘दावत ए इश्क’’ के बाद आदित्य राय कपूर की ‘फितूर’, ‘डिअर जिंदगी’, ‘ओ के जानू’, ‘वेलकम टू न्यूयार्क’ सहित सभी फिल्में लगातार बौक्स आफिस पर धराशाही होती रही हैं. अब कोई भी अभिनेत्री उनके जैसे असफल कलाकार के साथ काम नही करना चाहती.

उधर मोहित सूरी के अति नजदीकी सूत्रों का दावा है कि आदित्य राय कपूर द्वारा इस फिल्म से अलग होने के बाद अब मोहित सूरी नए कलाकारों के साथ इस फिल्म को शुरू करने के बारे में विचार कर रहे हैं.

VIDEO : नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.