सरिता विशेष

टीवी शो पर सास बहू और ससुराल के अलावा जो चीज दर्शकों के एंटरटेनमेंट के मामले में दो कदम आगे है वो है रियलिटी शो. खासतौर पर कलर्स टीवी पर आने वाला ‘बिग बौस’. इस शो में न मायका है न ससुराल, न सास न बहू लेकिन ड्रामा इस लेवल का होता है कि कोई इससे बच नहीं पाता. इमोशन, लड़ाई, झगड़े, एक्शन और मस्ती से भरा ये शो जल्द वापसी करने वाला है.

सुपरस्टार सलमान खान बौलीवुड के साथ छोटे पर्दे पर भी तहलका मचा रहे हैं. इन दिनों अभिनेता गेम शो ‘दस का दम’ होस्ट कर रहे हैं. इसके तुरंत बाद सलमान खान देश के सबसे कौन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बौस 12 ‘ की मेजबानी करते नजर आएंगे. ‘बिग बौस 12’ के मेकर्स ने शो का पहला प्रोमो रिलीज किया है.

इस प्रोमों में सलमान खान सीजन 12 के फौर्मेट को समझाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान खान एक टीचर के अंदाज में सूट-बूट पहने क्लास रूम में धासू एंट्री मारते हैं. ‘बिग बौस 12 ‘  के प्रोमो में सलमान खान कहते हैं कि इस साल शो की ABCD बदल जाएगी. इसमें रैपर से लेकर जुड़वां बहने, सास-बहू से लेकर छोटे-बड़े सब लोग होंगे. वीडियो के आखिर में सलमान मस्ती भरे अंदाज में दिख रहे हैं.

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बता दें, बिग बौस’ का सीजन-11 जहां पड़ोसियों की वजह से सुर्खियों में रहा था, वहीं इसके अगले सीजन में जोड़ियों घर के अंदर तहलका मचाती दिखाई देंगी. मेकर्स ने शो के लिए जोड़ियों की तलाश शुरू कर दी है. खबरें गर्म हैं कि ‘बिग बौस-12’ के औडिशन भी शुरू हो चुके हैं. पिछले सीजन की तरह इस बार भी शो में सेलिब्रेटी और आम आदमी (कौमनर) का कौम्बिनेशन देखने को मिलेगा. कहा जा रहा है इस सीजन एक पोर्न स्टार की एंट्री होगी, साथ ही मिलिंद सोमन भी इसमें नजर आ सकते हैं.