बौलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री काफी लंबे समय से फिल्मी पर्दे से गायब हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सुपरस्टार सलमान खान के साथ ‘मैंने प्यार किया’ से की थी. इसी फिल्म से उन्हें बौलीवुड में अच्छी पहचान मिली थी.

फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ आज से करीब 29 साल पहले आई थी और इन वर्षों में बहुत कुछ बदल गया. लेकिन भाग्यश्री की लेटेस्ट तस्वीरों को देखें तो उनकी खूबसूरती और उनका ग्लैमर आज भी कायम है.

 

View this post on Instagram

 

The bootyworkout ! Do i need to say more….we all need this. #back2basics #workoutmode #bootyworkout #functionaltraining #hamstrings #glutes

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on

हाल ही में भाग्यश्री मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई थीं. इन तस्वीरों में उनके चेहरे की चमक देखकर उनकी उम्र का अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे. 49 साल की उम्र में भी भाग्यश्री बौलीवुड की कई अभिनेत्रियों को अपनी खूबसूरती से टक्कर दे रही हैं. भाग्यश्री अपने बेटे अभिमन्यु दसानी और बेटी अवंतिका दसानी के साथ अक्सर इवेंट या पार्टी में दिखाई देती रही हैं.

बता दें कि ‘मैंने प्यार किया’ के लिए फिल्मफेयर से बेस्ट डेब्यू फीमेल का पुरस्कार जीतने वाली भाग्यश्री ने फिल्म रिलीज होने के अगले साल ही यानी 1990 में हिमालय दासानी से शादी कर ली थी. अब भाग्यश्री अपने परिवार को प्राथमिकता दे रही हैं. सरल स्वाभाव की नजर आने वाली भाग्यश्री के दो बच्चे हैं. 23 साल का बेटा अभिमन्यु और 21 साल की बेटी अवन्तिका है.

49 साल की हो चुकीं भाग्यश्री की गिनती इंडस्ट्री की फिट एक्ट्रेसेस में होती है. अक्सर एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और जिमिंग से जुड़े वीडियो इंस्टाग्राम पर जारी करती हैं. फिटनेस, फैमिली, वेकेशन और फोटोशूट की कई तस्वीरें भाग्यश्री इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं. भाग्यश्री अपने लेटेस्ट वीडियो में वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं.

बता दें कि 2014 और 2015 में भाग्यश्री छोटे पर्दे के सीरियल ‘लौट आओ त्रिशा’ में भी दिखी थीं. यह सीरियल काफी लोकप्रिय रहा. इसके अलावा वह 2009 में ‘झलक दिखला जा’ में बतौर प्रतियोगी नजर आ चुकी हैं. सोशल मीडिया पर भाग्यश्री बेहद सक्रिय हैं और लगातार अपनी फोटोज वह अपने सोशल मीडिया प्लेटफौर्म पर शेयर करती रहती हैं.

अवौर्ड विनिंग फिल्‍म पेडलर्स बना चुके डायरेक्‍टर वसन बाला अपनी फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ लेकर आए हैं. इसे 43वें टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में ‘ग्रोल्स व्यूअर्स च्वाइस अवौर्ड’ से नवाजा गया है. इसी फिल्म से भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु ने अपने बौलीवुड सफर की शुरुआत की. वहीं उनकी छोटी बेटी अवंतिका फिलहाल अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं.

Tags:
COMMENT