‘मुन्नी बदनाम हुई…’ से मशहूर हुई, हौट और ग्लैमरस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने यों तो कभी नहीं माना कि वे दोनों एकदूसरे को डेट करते हैं पर खबरचियों की मानें तो ये दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं.

गरम है अफवाहों का बाजार

खबरचियों की बात सही हुई तो मलाइका और अर्जुन कपूर ने लोखंडवाला कौंप्लैक्स के करीब एक शानदार घर भी खरीद लिया है.

मीडिया से बचते रहे हैं

मलाइका के साथ लंबे समय तक गुटरगूं करने के बाद अर्जुन कपूर शादी की घोषणा कर सकते हैं. हालांकि, इन दोनों ने अपने रिश्ते को न तो मीडिया के सामने कभी खुलासा किया और न ही औरों के पास, मगर शादी जल्दी होगी अफवाह का बाजार गरम जरूर है.

खान परिवार की नाराजगी

खबरों के मुताबिक अरबाज खान और मलाइका की जिंदगी में जहर घोलने वाले अर्जुन कपूर ही हैं, जिन की वजह से मलाइकाअरबाज की जोङी टूट गई थी. इस वजह से खान परिवार की आंखों की किरकिरी रहे हैं अर्जुन कपूर.

क्यों चुप रही है मलाइका

अर्जुन कपूर को डेट करने को ले कर मलाइका ने हमेशा चुप्पी लगाए रखी पर अर्जुन कपूर ने पहली बार ‘काफी विद करण-6’ में करण कपूर द्वारा पूछे गए सवाल कि क्या आप सिंगल हैं? के जवाब में कहा था,”नहीं… अब मैं सिंगल नहीं हूं.”

यानी अर्जुन मलाइका का ईलूईलू सिर्फ डेटिंग तक ही सीमित नहीं था और शायद तभी दीनों ने शादी से पहले ही फ्लैट भी खरीद लिया.

चेहरा क्यों छिपा रहे अर्जुन

गोवा में इंटरनैशनल फिल्म फैस्टिवल से भी अर्जुन कपूर नदारत रहे, जबकि एक सैशन में उन्हें पहुंचना था.

मीडिया से बातचीत में पिता बोनी कपूर ने बताया,”दरअसल, अर्जुन अपनी एक नई फिल्म में बिजी हैं और फिल्म के नए लुक में खुद को जगजाहिर नहीं कर सकते. वे तबतक इस लुक को जगजाहिर नहीं कर सकते जब तक कि निर्माता न चाहे.”

यानी, खिचड़ी पकने वाली है…

Tags:
COMMENT