सलमान खान के भाई और अबिना अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से 2016 में तलाक ले लिया था. इसके बाद मलाइका तो अपनी गर्लगैंग में खुश रहने लगीं और अरबाज को भी एक गर्लफ्रेंड मिल गई. लंबे समय से बी-टाउन में चर्चा चल रही है कि अरबाज की यह गर्लफ्रेंड जार्जिया एंड्रियन हैं.

बता दें कि मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज का नाम कई लड़कियों से जुड़ चुका है. लेकिन अब कहा जा रहा है कि वे विदेशी बाला जार्जिया एंड्रियानी को वो डेट कर रहे हैं. इसी के साथ अब खबर है कि जल्द ही वे दोनों अपने इस रिश्ते को नया नाम देने वाले हैं. उन्‍होंने अपना 51वां बर्थडे भी उन्‍हीं के साथ मनाया था.

गौरतलब है कि अरबाज के जन्‍मदिन के मौके पर जार्जिया ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर बेहद ही खूबसूरत तसवीर शेयर करते हुए खास तरीके से बर्थडे विश किया था. जार्जिया ने लिखा, ‘ आज का दिन तुम्हारा है. हैप्पी बर्थडे रौकस्टार.’ इस पोस्‍ट के साथ जार्जिया ने दो-दो बार #happybirthday #happybdayboy जैसे हैशटैग का इस्‍तेमाल किया था. उन्‍होंने लव वाले इमोजी का भी इस्‍तेमाल किया था. इस पोस्‍ट में उन्‍होंने अरबाज खान को भी टैग किया है. जार्जिया और अरबाज की इस तस्वीर को बेहद पसंद किया जा रहा है.

कहा जा रहा है कि दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरीयस हैं. जार्जिया और अरबाज को कई मौकों पर एकसाथ देखा गया है. बता दें कि जार्जिया साल 2017 में फिल्‍म ‘गेस्‍ट इन लंदन’ में नजर आई थीं.