अब तक अनुष्का-विराट की शादी के केवल कयास ही लगाए जा रहे थे लेकिन सोमवार रात उन्होंने सीक्रेट शादी कर ली और फिर खुद ही सोमवार रात तबरीबन 9 बजे उन्होंने सोशल मीडिया पर न केवल शादी की पुष्टि की, बल्कि इसकी तस्वीरें भी साझा की. इसके बाद सोशल मीडिया पर इनकी वेडिंग तस्वीरों की जैसे बाढ़ सी आ गई.

विराट-अनुष्का ने तस्वीर साझा कर लिखा, “आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया. हम यह खबर आपसे साझा करना चाहते हैं. दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया. हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद.”

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को इटली के शहर फ्लोरेंस में बौलीवुड ब्यूटी अनुष्का शर्मा के साथ सात फेरे लिए. जोड़ी परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में विवाह बंधन में बंधी.

हमें मिली एक रिपोर्ट के मुताबिक विरुष्‍का की इटली के शहर फ्लोरेंस में शादी के बाद अब दिल्ली के ताज डिप्लोमैटिक एनक्लेव में 21 दिसंबर को रिसेप्शन की पार्टी रखी गई है. इसी के साथ ही अनुष्का के बौलीवुड के करीबी दोस्तों के लिए मुंबई में 26 दिसंबर को पार्टी की जाएगी.

शादी के बाद अनुष्का और विराट साउथ अफ्रीका रवाना हो रहे हैं जहां वो टेस्ट सीरीज का हिस्सा बनेंगे और अनुष्का उनके साथ यहां न्यू ईयर मनाएंगीं. फिर अनुष्का जनवरी के पहले हफ्ते में मुंबई लौटेंगी क्योंकि उन्हें शाहरुख खान के साथ नई फिल्म की शूटिंग शुरू करनी है. इसके बाद वो वरुण धवन के साथ ‘सुई धागा’ की शूटिंग शुरू करेंगी. इसी के साथ ही उन्हें अपने प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘परी’ जो कि 9 फरवरी को रिलीज होगी का प्रमोशन भी करना है.

Tags: